MP NEWS - कांग्रेस में डिप्टी सीएम के दावेदार नेता जीतू पटवारी के भाई ने सरेंडर किया

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के बाद यदि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो उप मुख्यमंत्री पद के दावेदार, सबसे लोकप्रिय युवा नेता, श्री राहुल गांधी के नजदीकी एवं विधायक श्री जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी ने अपने साथियों के साथ पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। नाना के खिलाफ कुल 7 मुकद्दर में दर्ज हैं और उनके खिलाफ 2 स्थाई वारंट चल रहे थे। 

INDORE NEWS - नाना पटवारी ने राजेंद्र नगर थाने में सरेंडर किया

जीतू पटवारी इंदौर जिले की राऊ विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार हैं। इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी श्री राजेश दंडोतिया के मुताबिक राजेंद्र नगर में किसान आंदोलन के दौरान 2017 के मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था। श्री दंडोतिया ने बताया कि विधायक श्री जीतू पटवारी के भाई श्री नाना पटवारी उसका दोस्त सचिन, अशोक और जितेंद्र गुरुवार दोपहर राजेंद्र नगर थाने में पेश हुए थे। इसके बाद चारों को न्यायालय में पेश किया गया तो न्यायालय इन्हें जेल भेजने के आदेश दिए। बताया जा रहा है कि 2017 के मामले में सभी के खिलाफ दो स्थाई वारंट थे। जिसमें नाना पटवारी सहित अन्य लोग फरार चल रहे थे। 

नाना पटवारी - जब पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही थी तो आत्म समर्पण क्यों किया 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव महत्वपूर्ण हो गया है। कहा जा रहा है कि इंदौर की राऊ विधानसभा सीट पर श्री जीतू पटवारी की जीत सुनिश्चित है लेकिन आसान नहीं है। चुनाव परिणाम अप्रत्याशित भी हो सकते हैं। ऐसी स्थिति में चुनाव उम्मीदवार श्री जीतू पटवारी को कम से कम चुनाव प्रचार के अंतिम दौर और मतदान के समय अपने भाई श्री नाना पटवारी की जरूरत होगी। 2 स्थाई वारंट होने के कारण प्रतिस्पर्धी प्रत्याशी ठीक उसी समय श्री नाना पटवारी की गिरफ्तारी करवा सकता था, इसलिए अभी आत्म समर्पण कर दिया ताकि मतदान की तारीख तक जमानत मिल जाए।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!