MP NEWS - टीकमगढ़ में भाजपा प्रत्याशी की पत्नी का वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी की पत्नी का वीडियो वायरल हो गया है। वो एक दंपत्ति पर हाथ उठाते हुए दिखाई दे रहीं हैं।

टीकमगढ़ जिले की खरगापुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी की पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष उमिता सिंह शुक्रवार को मतदान केंद्रों का भ्रमण कर रही थी। सूरजपुर गांव में मतदान केंद्र के पास एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ खड़ा था। इसी दौरान भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह की पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष उमिता सिंह वहां पहुंच गई। उन्होंने पति-पत्नी पर कांग्रेस का एजेंट होने के आरोप लगाते हुए मौके पर मौजूद पुलिस से दोनों को हटाने की बात कही।

कांग्रेस का एजेंट सुनकर व्यक्ति ने तत्काल ही जिपं अध्यक्ष उमिता सिंह को जबाब देते हुए धोखे से चुनाव जीतने की बात कह दी। इससे जिपं अध्यक्ष नाराज हो गईं और उसे मारने के लिए आगे बढ़ीं। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस और आसपास खड़े ग्रामीणों ने बीच बचाव कराया। मौके पर एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था। भाजपा प्रत्याशी की पत्नी ने उसका वीडियो डिलीट करवाया, लेकिन पीछे एक और दूसरा व्यक्ति वीडियो बना रहा था और वही वीडियो वायरल हो गया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!