MP NEWS - इंदौर में किडनैप युवक का मर्डर, चुनाव के कारण पुलिस ने सर्च नहीं किया

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नाम पर सभी सरकारी विभागों ने अपने कामकाज बंद कर दिए थे। यहां तक की पुलिस डिपार्टमेंट भी अपना काम नहींकर रहा था। इंदौर में एक युवक को किडनैप कर लिया गया। पीड़ित परिवार में पुलिस को नाम सहित पूरी जानकारी दी परंतु पुलिस ने उसे मुक्त करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। बोले चुनाव बाद ढूंढेंगे। इस दौरान अपराधियों ने युवक की हत्या कर दी।
 
राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित तेजपुर निवासी सोमदत्त शुक्ला के बेटे पुष्कर शुक्ला का गुरुवार रात अपहरण हो गया था। राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट लिखी, लेकिन उसको मुक्त करने के लिए कोई प्रयास नहीं किए गए। पुलिस का कहना था कि सामान्य लेनदेन का मामला है,अपने आप सुलट जाएगा। परिवार वालों ने जब बार-बार आग्रह किया तो, पुलिस ने कहा कि चुनाव हो जाने के बाद उसे मुक्त करने के लिए किसी को साथ में भेज देंगे। 

शनिवार को स्वजन की नाराजगी के बाद क्षेत्र में रहने वाले शंकर, तिलक और छोटू को हिरासत में लिया तो बताया कि पुष्कर शुक्ला की मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि, अपहरण करता हूं कि चंगुल से भाग कर निकालने के दौरान पुष्कर शुक्ला की कुएं में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस को कुएं से शव मिल गया है। 

पत्रकारों के पूछने पर टीआइ सियाराम सिंह के मुताबिक, आरोपितों ने हत्या की या पुष्कर गिरा, यह अभी स्पष्ट नहीं है। तीनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।  पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!