तोमरजी का लड़का भ्रष्ट है, राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र सिंह तोमर अकेले पड़े - MP NEWS

Bhopal Samachar
केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के टॉप लीडर्स में से एक। शिवराज सिंह चौहान के बाद मुख्यमंत्री पद के दूसरे दावेदार श्री नरेंद्र सिंह तोमर की इन दिनों काफी किरकिरी हो रही है। उनके सुपुत्र श्री देवेंद्र प्रताप सिंह के कथित वायरल वीडियो के कारण न केवल मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के पद हेतु उनकी दावेदारी कमजोर हो गई है बल्कि बतौर केंद्रीय मंत्री भी उनकी पोजीशन कमजोर हुई है। 

कांग्रेस ने कहा - वीडियो की फोरेंसिक जांच करवाओ

केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर के सुपुत्र श्री देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने वायरल वीडियो को कूटरचित बताते हुए सिविल लाइन थाना जिला मुरैना में मामला दर्ज करवाया है। अपराधिक प्रकरण क्रमांक 1278 दिनांक 5 नवंबर 2023 को 469 के तहत मामला दर्ज किया गया है। कांग्रेस पार्टी मीडिया डिपार्टमेंट के चीफ श्री केके मिश्रा का कहना है कि, चुनाव का माहौल है और सरकार उनकी है। उन्हें तत्काल वीडियो की फॉरेंसिक जांच करवाना चाहिए। 

नरेंद्र सिंह तोमर का साथ भाजपा के लोग ही नहीं दे रहे हैं

इस मामले में आश्चर्यजनक बात यह है कि केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर पर कांग्रेस पार्टी और तमाम में विरोधी एक राय होकर हमला कर रहे हैं। वायरल वीडियो को सही बता रहे हैं। राहुल गांधी तक भरे मंच से "तोमर जी का लड़का भ्रष्ट है" बयान दे रहे हैं परंतु उनकी अपनी भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और नेता उनके बचाव में कोई बयान नहीं दे रहे। यहां तक की स्वयं श्री नरेंद्र सिंह तोमर स्वयं को विक्टिम प्रदर्शित करने में असफल साबित हो रहे हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!