MP NEWS - फिर विवादों में कमलनाथ, इस बार महिला एंकर के साथ फोटो वायरल

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के नेता श्री कमलनाथ महिलाओं को लेकर अक्सर विवादों में बने रहते हैं। जब मुख्यमंत्री थे तब बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ फोटो वायरल हुए थे। उपचुनाव के दौरान महिला कैबिनेट मंत्री को "क्या आइटम है" कह दिया था और अब टाइम्स नाउ की महिला एंकर सुश्री नाविका कुमार के साथ फोटो वायरल हो गया है। 

कांग्रेस पार्टी के अनुशासनहीन कमलनाथ, प्रतिबंधित महिला एंकर के साथ फोटो वायरल

खबर आ रही है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री पद के दावेदार श्री कमलनाथ कांग्रेस पार्टी के अनुशासनहीन कार्यकर्ता है। राष्ट्रीय स्तर पर सभी दलों का गठबंधन बनाने के बाद राहुल गांधी ने उसका पहला बड़ा कार्यक्रम मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में घोषित किया था परंतु कमलनाथ ने अपनी तरफ से बयान जारी करके उसे निरस्त कर दिया। समाजवादी पार्टी ने मध्य प्रदेश में केवल 8 सीट मांगी थी, परंतु कमलनाथ ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया। अब कांग्रेस पार्टी ने जिन 14 पत्रकारों पर बैन लगा दिया है। सार्वजनिक घोषणा की है कि इन 14 पत्रकारों से ना तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और नेता कोई इंटरव्यू करेंगे और ना ही किसी भी प्रकार का संपर्क अथवा सवाल जवाब किए जाएंगे। टाइम्स नाउ की महिला एंकर श्री नाविका कुमार, कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रतिबंधित किए गए पत्रकारों में से एक है, लेकिन कमलनाथ ने न केवल उन्हें इंटरव्यू दिया बल्कि अपने विमान में बिठाकर मध्य प्रदेश की सैर कराई। 

कमलनाथ, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फ़र्नांडीस और इमरती देवी के कारण भी विवादित हुए थे

जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तब बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फ़र्नांडीस के साथ उनका एक फोटो काफी वायरल हुआ था। कमलनाथ ने जैकलिन फ़र्नांडीस को अपना दोस्त बताया था। उसे समय कहा गया था कि कमलनाथ को मध्य प्रदेश के संस्कार और परंपराओं के बारे में नहीं पता। यहां लोग स्टेज पर अपनी पत्नी की कमर में भी हाथ नहीं डालते। उपचुनाव में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के कारण विवादित हो गए थे। कमलनाथ ने इमरती देवी को "क्या आइटम है" कहा था। इसे लेकर काफी विवाद की स्थिति बन गई थी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!