MP NEWS - अशोक नगर में रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंगरेप, सिक्योरिटी पर सवाल

Bhopal Samachar
रेलवे स्टेशन को सुरक्षित क्षेत्र माना जाता है। रेलवे पुलिस, रेलवे स्टेशन की सुरक्षा के लिए तैनात होती है, लेकिन मध्य प्रदेश की अशोकनगर जिले में रेलवे स्टेशन पर एक दंपति के साथ मारपीट की गई, 30वर्षीय महिला को बंधक बनाया गया और उसके साथ गैंगरेप किया गया। अपराध करने वाले लोग खुद को जीआरपी का जवान बता रहे थे। 

पति पत्नी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे

यह घटना अशोकनगर जिले के अंतर्गत आने वाले मुंगावली रेलवे स्टेशन की है। शुक्रवार दिनांक 24 नवंबर 2023 की रात करीब 11:00 बजे, चंदेरी थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी महिला और उसका पति दोनों जयपुर जाने के लिए मुंगावली रेलवे स्टेशन पर आए थे। उन्हें भोपाल जोधपुर एक्सप्रेस में सवार होना था परंतु वह ट्रेन के निर्धारित समय पर नहीं पहुंच पाए। जब दोनों पति-पत्नी पहुंचे, ट्रेन मुंगावली रेलवे स्टेशन से रवाना हो चुकी थी। उनके पास कोई विकल्प नहीं था। वह रेलवे स्टेशन पर बैठकर अगली ट्रेन के आने का इंतजार करने लगे। रात करीब 11 बजे दो लोग आए, जिनमें से एक व्यक्ति चेहरे पर कपड़ा बांधकर अपनी पहचान छुपाई हुई थी। कुछ देर तक दोनों पास में बैठे रहे फिर चेक करने के लिए टिकट मांगे। आधार कार्ड की जांच की और पूछताछ की। ट्रेन छूट जाने के कारण दंपति ने टिकट नहीं खरीदा था।

मुंगावली रेलवे स्टेशन पर अपराधियों का कब्जा 

इसी बात को आधार बनाकर दोनों में से एक व्यक्ति महिला के पति को अपने साथ रेलवे स्टेशन के ऑफिस की तरफ ले गया। बोला कि तुम बिना टिकट रेलवे स्टेशन पर खड़े हो। यह अपराध है। तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दूसरा व्यक्ति महिला के पास खड़ा रहा। थोड़ी देर बाद वह महिला को लेकर रेलवे स्टेशन की दूसरी तरफ चला गया जहां कुछ झाड़ियां थी। महिला का कहना है कि यहां पर उसका बलात्कार किया गया। कुछ देर बाद दूसरा व्यक्ति आय और उसने भी दुष्कर्म किया। इसी दौरान रेलवे स्टेशन के पास एक बाइक आई हुई दिखाई दी। बाइक को देखकर दोनों अपराधी फरार हो गए। महिला भाग कर मोटर साइकिल सवार लोगों के पास पहुंची और सहायता मांगी। मोटरसाइकिल सवार लड़कों ने ही पुलिस को सूचना दी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!