MP NEWS - रायसेन में रिश्वत लेता जेल गार्ड गिरफ्तार, कैदी की पिटाई नहीं करने के लिए वसूली

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के बेगमगंज स्थित जेल में कैदियों की पिटाई नहीं करने के बदले चौथ वसूली की जाती है। लोकायुक्त पुलिस ने छापा मार कार्रवाई करते हुए जेल प्रहरी श्री अमित धाकड़ ₹6000 रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। 

बेगमगंज जेल प्रहरी अमित धाकड़ गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, बेगमगंज जेल में श्री जगदीश अहिरवार पिता सीताराम अहिरवार नाम का कैदी बंद है। जेल प्रहरी कैदी की जमकर पिटाई करता था। इसी दौरान जैल में मिलने आए मित्र श्री अर्जुन रैकवार को कैदी जगदीश ने अपनी आपबीती सुनाई थी। अर्जुन ने जेल प्रहरी से जगदीश की पिटाई नहीं करने का निवेदन किया तो उसने इसके बदले 6 हजार रुपए रिश्वत मांगी थी। इसके बाद कैदी के मित्र श्री अर्जुन अहिरवार ने लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक भोपाल से इस मामले की शिकायत की थी। शिकायत का सत्यापन हो जाने के बाद एसपी लोकायुक्त भोपाल द्वारा ट्रैप दल का गठन किया गया।

शिकायत करने वाले श्री अर्जुन रैकवार को केमिकल युक्त नोट देकर रिश्वत की रकम अदा करने के लिए भेजा गया। उसके साथ लोकायुक्त पुलिस का ट्रैप दल भी था। बेगमगंज में जैसे ही श्री अर्जुन रैकवार ने रिश्वत की राशि जेल गार्ड श्री अमित धाकड़ को प्रदान की, मौके पर मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने श्री अमित धाकड़ को पकड़ लिया। केमिकल टेस्ट पॉजीटिव पाए जाने के बाद श्री अमित धाकड़ के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उन्हें विधिवत गिरफ्तार कर लिया गया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!