MP NEWS - स्कूलों में दीपावली के बाद चुनाव की छुट्टी, पढ़िए कब से शुरू होगी पढ़ाई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल बंद है। दीपावली की छुट्टी चल रही थी। इसके ठीक बाद चुनाव की अघोषित छुट्टी शुरू हो गई है। चुनाव आयोग ने स्कूलों की बसों का अधिग्रहण कर लिया है। इसके कारण ज्यादातर बच्चे स्कूल नहीं आ पाएंगे। कई स्कूलों को मतदान केंद्र और चुनाव कार्य में उपयोग किया जा रहा है। औपचारिकता के लिए स्कूल खुलेंगे परंतु पढ़ाई नहीं होगी। माना जा रहा है कि स्कूलों में पढ़ाई सोमवार दिनांक 20 नवंबर 2023 से ही शुरू हो पाएगी।

सब इंस्पेक्टर के बेटे की संदीप कुमार

पुलिस के मुताबिक अमित धुर्वे, उम्र 27 वर्ष, पिता का नाम मांगीलाल धुर्वे, सब इंस्पेक्टर जीआरपी की डेड बॉडी उन्हीं के घर के हाल में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली है। बड़ा भाई अजीत जब देर रात करीब साढ़े 12 बजे के लगभग उज्जैन से घर पहुंचा तो अमित काे आवाज दी। दरवाजा नहीं खोलने पर काफी देर बाद खिड़की से देखा तो वह फंदे पर लटक रहा था। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन टावर पर चढ़ गया

बुधवार शाम करीब 5 बजे नरेला विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहा अर्जुन आर्य उर्फ जज्जाल साहब नाम का शख्स अचानक चौराहे के टावर पर चढ़ गया। उसके पास में एक बैग था, जिसमें चुनावी पोस्टर भरे हुए थे। सबसे पहले शख्स ने तिरंगा झंडा टावर पर लगाया और फिर बैग में भरे पोस्टर ऊपर से उड़ाने लगा। शख्स का यह ड्रामा आधे घंटे से अधिक समय तक चला। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!