SSC RESULT - सब इंस्पेक्टर दिल्ली पुलिस और CRAF का स्कोर कार्ड मार्कशीट डाउनलोड करें

Bhopal Samachar
भारत सरकार के कर्मचारी चयन आयोग द्वारा दिल्ली पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल परीक्षा, 2023 के सब-इंस्पेक्टर के पेपर-I की कंप्यूटर आधारित परीक्षा के अंकों का अपलोड कर दिया गया है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं।

SSC Sub Inspector exam marksheet

कर्मचारी चयन आयोग ने दिनांक 25.10.2023 को दिल्ली पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल परीक्षा, 2023 के सब-इंस्पेक्टर के पेपर-I की कंप्यूटर आधारित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया था। अब आयोग ने उक्त परीक्षा के अभ्यर्थियों के अंक अपलोड करने का निर्णय लिया है।

SSC scorecard download direct link

अभ्यर्थी अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और एसएससी रजिस्ट्रेशन पासवर्ड का उपयोग करके लॉग इन करके अपने व्यक्तिगत अंक देख सकते हैं और उम्मीदवार डैशबोर्ड पर परिणाम/अंक टैब पर क्लिक कर सकते हैं। यह सुविधा 16.11.2023 से 30.11.2023 तक उपलब्ध होगी। अभ्यर्थी अपने स्कोरकार्ड का प्रिंट आउट ले सकते हैं क्योंकि यह निर्दिष्ट समय सीमा के बाद उपलब्ध नहीं होगा। अपना स्कोर कार्ड प्राप्त करने के लिए कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशल वेबसाइट https://ssc.nic.in/ पर विजिट करें। 



 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!