Stock market - 10 दिन में 30% से ज्यादा रिटर्न कमाने के लिए 3 आईपीओ सब्सक्राइब कीजिए

Bhopal Samachar
यदि आप ग्रे मार्केट के विशेषज्ञों पर विश्वास करते हैं तो अगले 10 दिनों में 30% से ज्यादा रिटर्न प्राप्त करने के लिए 3 आईपीओ सब्सक्राइब कर सकते हैं। तीनों आईपीओ दिनांक 3 नवंबर 2023 को ओपन हो गए हैं। और 7 नवंबर 2023 को क्लोज हो जाएंगे। 

Latest IPO, Today IPO, IPO News, IPO Issue Price, GMP Trend

ESAF Small Finance Bank Limited का इश्यू प्राइस ₹76 है। GMP ₹20 चल रहा है अर्थात ऐस्टीमेटेड लिस्टिंग प्राइस ₹80 हो जाएगी। यदि यह पूर्वानुमान सही साबित हुआ तो दिनांक 16 नवंबर को 33% से ज्यादा का रिटर्न मिलेगा। 
Baba Food Processing India Limited का इश्यू प्राइस ₹76 है। GMP ₹30 चल रहा है अर्थात ऐस्टीमेटेड लिपस्टिक प्राइस। यदि यह पूर्वानुमान सही साबित हुआ तो दिनांक 16 नवंबर को लगभग 40% का रिटर्न मिलेगा। 
Micropro Software Solutions Limited का इशू प्राइस 81 रुपए है। GMP ₹30 चल रहा है अर्थात ऐस्टीमेटेड लिस्टिंग प्राइस 111 रुपए है। यदि यह पूर्वानुमान सही साबित हुआ तो दिनांक 16 नवंबर को 37% से अधिक का रिटर्न मिलेगा। 

निवेशकों की लाइन लगी है, सब्सक्रिप्शन किस्मत से मिलेगा

तीनों ही कंपनियों में निवेशकों की लाइन लगी हुई है। पहले ही दिन ESAF Bank का आईपीओ 1.85 गुना, बाबा फूड प्रोसेसिंग का आईपीओ 3 गुना और Micropro Software का आईपीओ दो गुना से अधिक सब्सक्राइब हो चुका है। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

✔ व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!