upcoming ipo - चार कंपनी आ रही है, पढ़िए ग्रे मार्केट के खिलाड़ी कैसा रिस्पॉन्स कर रहे हैं

Bhopal Samachar
भारत के शेयर बाजार में फिलहाल एक कंपनी का आईपीओ ओपन है और चार कंपनियों के आईपीओ आने वाले हैं। हाल ही में टाटा की एक कंपनी का आईपीओ क्लोज हुआ है। टाटा टेक्नोलॉजी ने शेयर बाजार में धूम मचा कर रख दी है। आईपीओ सब्सक्राइबर्स को लिस्टिंग वाले दिन काम से कम 70% मुनाफे की उम्मीद है। आईए जानते हैं कि टाटा के धूम धड़ाके के बादवर्तमान में ओपन और आने वाले आईपीओ के साथ ग्रे मार्केट के खिलाड़ी कैसा रिस्पॉन्स कर रहे हैं।

Swashthik Plascon Limited IPO Watch Review

आज की तारीख में Swashthik Plascon Limited IPO ओपन है। यह दिनांक 29 नवंबर को क्लोज होगा। इस कंपनी की बोतल में सफलता की कई मंत्र बंद थे। कंपनी के मैनेजमेंट को लगता है कि उसने काफी अच्छी पोजीशन हासिल कर ली है और वह पूरी दुनिया में छा जाने के लिए तैयार है परंतु ग्रे मार्केट के विशेषज्ञ कंपनी के मैनेजमेंट के पूर्वानुमान से सहमत नहीं है। आईपीओ ओपन हो जाने के बावजूद GMP 8% के आसपास चल रहा है। यह आंकड़ा निवेशकों को आकर्षित करने वाला नहीं है। मात्र 5 करोड रुपए का प्रॉफिट आफ्टर टैक्स और 62 करोड रुपए का लोन लेकर कंपनी चलाने वाले Parasmal Mahendra Kumar पर ग्रे मार्केट की विशेषज्ञ कोई खास भरोसा नहीं कर रहे हैं।

Upcoming IPO List Watch Review

  • Graphisads Limited IPO - ओपनिंग डेट Nov 30, 2023 क्लोजिंग डेट Dec 05, 2023 GMP 0%
  • Net Avenue Technologies Limited IPO - ओपनिंग डेट Nov 30, 2023 क्लोजिंग डेट Dec 04, 2023 GMP 0%
  • Deepak Chemtex Limited IPO - ओपनिंग डेट Nov 29, 2023 क्लोजिंग डेट Dec 01, 2023 GMP 15%
  • AMIC Forging Limited IPO - ओपनिंग डेट Nov 29, 2023 क्लोजिंग डेट Dec 01, 2023 GMP 0%  

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

✔ व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!