जीतू पटवारी ने शक्ति प्रदर्शन का ऐलान किया, मोहन सरकार को 1 महीने का अल्टीमेटम दिया - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने आज भोपाल में अपना परिवार ग्रहण करते ही शक्ति प्रदर्शन का ऐलान भी कर दिया है। उन्होंने भाजपा की मोहन सरकार को एक महीने का अल्टीमेटम दिया है। यदि सरकार, उनकी मांगों को पूरा नहीं करती है तो फरवरी महीने के पहले सप्ताह में जीतू पटवारी अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे। 

भोपाल में 2 लाख लोगों की रैली करेंगे, जीतू पटवारी का ऐलान

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में पदवार ग्रहण करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने कहा- कांग्रेस की आइडियोलॉजी प्रेम-मोहब्बत और त्याग की आइडियोलॉजी है। वसुधैव कुटुंबकम की आइडियोलॉजी है। इसमें इंसानियत की रक्षा की बात है। त्याग करने की भावना है। उन्होंने आगे कहा- मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि भारतीय जनता पार्टी अगर जनवरी के अंत तक अपने वचनों को पूरा नहीं करेगी तो भोपाल में दो लाख लोगों की रैली इनको वादे याद दिलाने के लिए हम करेंगे। जनभावना को ध्यान रखते हुए हर जिले में ऐसी रैली की जाएगी। 

शिवराज भैया चले गए तो क्या जीतू भैया लाडली बहनों की रक्षा करेंगे

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- शिवराज भैया चले गए हैं। जीतू भैया और ये सारे भैया यहीं खड़े हैं। अब हम बहनों की रक्षा करेंगे। इन लाड़ली बहनों को 3 हजार रुपए देने के लिए बीजेपी को मजबूर करेंगे। यही हमारा संकल्प है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!