BHOPAL NEWS - नीमच से आए ASI शर्मा की एक्सीडेंट में मौत, मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में ड्यूटी लगी थी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह को शांतिपूर्वक संपन्न करने के लिए मध्य प्रदेश के कई जिलों से पुलिस फोर्स बुलाया गया है। नीमच से आए ASI श्री कैलाश शर्मा की भोपाल में, एक रोड एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई। 

असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर श्री कैलाश शर्मा की ड्यूटी VIP ROAD पर लगाई गई थी। मंगलवार की शाम जब वह अपनी ड्यूटी पॉइंट पर तैनात थे, एक बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। इस टक्कर के कारण उनके सिर में गंभीर चोट आई। ड्यूटी पर उनके साथ तैनात अन्य पुलिस अधिकारियों ने घायल श्री कैलाश शर्मा को अस्पताल पहुंचाया परंतु इससे पहले उनकी मृत्यु हो चुकी थी। डॉक्टर का कहना है सर पर गंभीर घाव के कारण उनकी मृत्यु हुई। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!