BHOPAL NEWS - पुलिस ने नसीम बन्ने खां को गोली मारी, भोपाल का डॉन बनना चाहता था

Bhopal Samachar
दिनांक 3 दिसंबर से भोपाल पुलिस के लिए सर दर्द बन गए बदमाश नसीम बन्ने खां को आज सुबह भोपाल पुलिस ने गोली मार दी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। दिनांक 3 दिसंबर को नसीम बन्ने खां ने एक व्यापारी को पहले धमकी देकर फिरौती मांगी और नहीं मिलने पर सरेआम गोली मार दी थी। इसके बाद एक पुलिस इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी दी थी। 

दहशत फैला रहा था, भोपाल की शांति के लिए खतरा बन गया था

नसीम बन्ने खां, दिनांक 3 दिसंबर 2023 को पहली बार सुर्खियों में आया। उसने बुधवारा बाजार के व्यापारी नवाज रियाज उम्र 30 वर्ष से 2 करोड रुपए रंगदारी की मांग की थी। यह भी कहा था कि यदि 3 दिसंबर तक पैसों का इंतजाम नहीं किया तो मौत का एहसास करा देंगे, इसमें तुम्हारी मौत भी हो सकती है। व्यापारी ने पैसा देने से मना कर दिया तो, धमकी को पूरा करते हुए 3 दिसंबर को अपने साथियों के साथ आकर व्यापारी पर तलवारों से हमला कर दिया। इसी दौरान नसीम बन्ने खां ने व्यापारी को गोली मार दी। फरार होने के बाद भी वह लगातार सोशल मीडिया पर अवैध पिस्तौल के साथ अपने फोटो और वीडियो अपलोड करता रहा। पुलिस को चुनौती देता रहा। इस बीच उसने एक वीडियो जारी करके एक पुलिस इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी दी। 

भोपाल में एनकाउंटर - पुलिस गिरफ्त से भाग रहे बदमाश को गोली मारी

डीपी रियाज इकबाल ने बताया कि क्राइम ब्रांच सहित कुल चार पुलिस टीम उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने उसे सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया था। सोमवार तड़के उसे भोपाल से सीहोर ली जा रहे थे, मनुआभान टेकरी के पास उसने भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। आसपास उसके साथी भी हो सकते थे, इस आशंका के चलते, पुलिस ने गोली मार दी। अच्छा उसके पैर में लगी। उसे तत्काल हमीदिया अस्पताल ले जाया गया है। नसीम बन्ने खां द्वारा मारे गए पत्थर से एक पुलिस कर्मचारी भी घायल हुआ है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!