BHOPAL NEWS - भाजपा को वोट देने वाली महिला को मुख्यमंत्री ने घर बुलाया, रक्षा का वचन दिया

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सीहोर में भारतीय जनता पार्टी को वोट देने वाली महिला को मुख्यमंत्री ने अपने घर बुलाया और रक्षा का वचन दिया। महिला ने सीहोर कलेक्टर को बताया था कि, भाजपा को वोट देने के कारण उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। 

भाजपा को वोट देने के कारण देवर ही दुश्मन बन गया

महिला ने कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत होकर बताया कि, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में उसने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को वोट दिया था। रिजल्ट वाले दिन जब भारतीय जनता पार्टी को रिकॉर्ड वोट मिले तो स्वाभाविक तौर पर उसने प्रसन्नता जाहिर की। इस बात का उसके ससुराल वालों को बहुत बुरा लगा। विशेष रूप से देवर, दुश्मन बन गया है और उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। इस घटना की जानकारी जैसे ही सीएम शिवराज सिंह चौहान को मिली उन्होंने महिला को अपने घर, मुख्यमंत्री निवास भोपाल बुला लिया। 

चिंता मत करना, तुम्हारा भाई तुम्हारे साथ है

सीएम हाउस में मुख्यमंत्री ने महिला और उनके दोनों बच्चों से मुलाकात की। इसके बाद बताया कि, मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी। मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!