BHOPAL NEWS - जनसुनवाई में एक भी समस्या का समाधान नहीं

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर जनसुनवाई शुरू हो गई है परंतु कोई उत्साहवर्तक समाचार नहीं मिला है। कड़कड़ाती ठंड में आज 82 नागरिक अपनी समस्याएं लेकर कलेक्टर भोपाल से मिले परंतु किसी एक की भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि, समस्याओं के तत्काल निदान के लिए ही जनसुनवाई की शुरुआत की गई थी। 

कलेक्टर कार्यालय से प्राप्त जनसुनवाई का प्रतिवेदन पढ़िए

कलेक्टर कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने मंगलवार को साप्ताहिक जनसुनवाई में जिले के दूरदराज के और नगरीय क्षेत्रों से आए नागरिकों की समस्याएं सुनीं। कलेक्टर श्री सिंह ने जनसुनवाई में आए हर एक आवेदक से धैर्यपूर्वक उनकी समस्याओं पर चर्चा की और उन्हें उनके शीघ्र निराकरण का आश्वासन भी दिया। उन्होंने न केवल मौके पर मौजूद अधिकारियों को नागरिकों से प्राप्त आवेदनों पर संवेदनशील रुख अपनाते हुए निराकरण के निर्देश दिए, बल्कि दूरदराज से आए आवेदकों की समस्याओं पर संबंधित क्षेत्र के अधिकारियों को कार्यवाही करने के निर्देश दिये। कलेक्ट्रेट की जनसुनवाई में आये नागरिकों से लगभग 82 आवेदन प्राप्त हुए। 

कुल मिलाकर मधुर शब्दों में यह बताया गया है कि 82 आवेदन प्राप्त हुए हैं और किसी एक का भी समाधान नहीं किया गया है। यह स्थिति तब बनी है जब कलेक्टर श्री आशीष सिंह स्वयं जनसुनवाई के लिए बैठे हुए थे और दावा किया गया है कि उन्होंने एक संवेदनशील अधिकारी का परिचय देते हुए सभी 82 आवेदनों की समस्याओं को सुना। 
 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!