DAVV INDORE ने UG-PG में ऑनलाइन एडमिशन नवीनीकरण की Last Date बढ़ाई

Bhopal Samachar
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर, मध्य प्रदेश के द्वारा सत्र 2023- 24 के लिए स्नातक द्वितीय वर्ष, तृतीय वर्ष एवं स्नातकोत्तर तृतीय सेमेस्टर (UG 2nd and 3rd Year & PG 3rd Year) में ऑनलाइन प्रवेश नवीनीकरण के लिए महाविद्यालय के लिए निर्धारित तिथि में वृद्धि कर दी गई है।

उल्लेखनीय है कि देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने पत्र क्रमांक 936 के द्वारा ऑनलाइन प्रवेश नवीनीकरण हेतु प्रमोट करने की निर्धारित अंतिम तिथि दिनांक 30 नवंबर 2023 में वृद्धि करते हुए अब इसे 31 दिसंबर 2023 तक के लिए बढ़ा दिया है। कंडिका 18 के अनुसार समस्त शासकीय/ अशासकीय महाविद्यालय में स्नातक द्वितीय वर्ष तृतीय वर्ष एवं स्नातकोत्तर तृतीय सेमेस्टर के विद्यार्थियों के प्रवेश नवीनीकरण का कार्य संबंधित पाठ्यक्रम के परीक्षा परिणाम घोषित होने के 30 दिन की समय सीमा में ऑनलाइन ई-प्रवेश पोर्टल के माध्यम से संपादित किए जाने के निर्देश हैं। 
मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा विभाग के पत्र क्रमांक 1929 /345 के द्वारा दिनांक 30 अक्टूबर 2023 के द्वारा नवीनीकरण हेतु प्रमोट करने की अंतिम तिथि दिनांक 30 नवंबर 2023 निर्धारित की गई थी जिसे अब पत्र क्रमांक 936 द्वारा बढ़ाकर 31 दिसंबर 2023 कर दिया गया है शेष निर्देश यथावत ही रहेंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!