Google Maps यूज करने वालों के लिए जरूरी खबर, एक फीचर बंद और दूसरा नया आने वाला है

Bhopal Samachar
यदि आप भी रास्ता जानने के लिए गूगल मैप्स का उपयोग करते हैं तो यह समाचार आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। गूगल मैप्स अपना एक फीचर फरवरी 2024 में बंद करने जा रहा है। इसी के साथ दूसरा नया फीचर लॉन्च कर दिया जाएगा परंतु उसके लिए आपको अपनी गूगल मैप्स एप्लीकेशन को अपडेट करना होगा। 

Google Maps फरवरी के महीने में क्या बदलने वाला है

Google Maps, फरवरी 2024 से असिस्टेंट ड्राइवर मोड बंद करने जा रहा है। इसके तहत आपको मीडिया सजेशन, ऑडियो कंट्रोल और मैप आदि दिखते थे। इस फीचर के बंद हो जाने के कारण यह सब कुछ दिखाई नहीं देगा। गूगल इसकी जगह पर एंड्राइड ऑटो शुरू करने जा रहा है। इसका इंटरफेस बिल्कुल अलग होगा। इसके लिए आपको अपनी मोबाइल एप्लीकेशन को अपडेट करना होगा। वैसे आप चाहे तो गूगल मैप्स को वॉइस कमांड (“Hey Google, launch driving mode”) भी दे सकते हैं। 

Google Maps direct link for update and download 

यदि आप अभी तक गूगल मैप्स का उपयोग नहीं करते हैं, और अब करना चाहते हैं अथवा आपके मोबाइल फोन में गूगल मैप्स का नया वर्जन नहीं है तो कृपया इस पैराग्राफ के अंत में प्रकाशित गूगल प्ले स्टोर के यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर गूगल मैप्स मोबाइल एप्लीकेशन का नया वर्जन होगा। हरा वाला बटन दबाकर उसे अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल अथवा अपडेट कर सकते हैं। 
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.google.android.apps.maps 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!