MP BOARD NEWS - कक्षा 10 एवं 12 के सैंपल पेपर जारी, Direct Link Download

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Board of Secondary Education Bhopal द्वारा कक्षा 10 हाई स्कूल एवं कक्षा 12 हायर सेकेंडरी स्कूल के सैंपल पेपर ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। सूचित किया गया है कि सैंपल पेपर से विद्यार्थियों को परीक्षा के पैटर्न का पता चलेगा। बताया गया कि यह सैंपल पेपर वार्षिक परीक्षा 2023-24 के लिए हैं। 

MP Board 10th 12th exam sample paper model paper direct link pdf download 

कक्षा 10 हाई स्कूल एवं कक्षा 12 हाई सेकेंडरी स्कूल के सैंपल पेपर अथवा मॉडल पेपर डाउनलोड करने के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में दिए गए यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश, भोपाल की ऑफिशल वेबसाइट का वह पेज डिस्प्ले हो जाएगा जहां पर हाईस्‍कूल / हायर सेकेण्‍डरी परीक्षा वर्ष 2023-24 परीक्षा पेटर्न के आधार पर प्रश्‍न पत्रों के पेटर्न की जानकारी देने के लिए सैंपल पेपर पीडीएफ फाइल अपलोड किए गए हैं। आप अपने विषय के सैंपल पेपर पीडीएफ फाइल सिंगल क्लिक से डाउनलोड कर सकते हैं। 
https://mpbse.nic.in/ModelPaper.html

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!