MP CM HELPLINE - बंदर की शिकायत पर डिप्टी रेंजर सस्पेंड, मदद के लिए इंदौर से टीम गई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले की मानपुर रेंज के डिप्टी रेंजर ओंकारलाल मेवाड़ी को डीएफओ ने सस्पेंड कर दिया है। ग्रामीणों ने सीएम हेल्पलाइन में उनकी शिकायत की थी। मामला एक बंदर को रेस्क्यू करने का है। अधिकारियों को इंदौर से स्पेशल टीम भेजनी पड़ी थी। 

दिनांक 3 दिसंबर को इंदौर जिले की मानपुर रेंज में आने वाले कदमपुर गांव में बंदर घुस आया। उसने दो दिनों में तीन बच्चों पर हमला कर दिया, जिसमें एक छोटे बच्चे के गर्दन पर बंदर ने काट लिया। उसका अस्पताल में इलाज करवाया गया। ग्रामीणों ने डिप्टी रेंजर ओंकारलाल मेवाड़ी को संपर्क किया, लेकिन एक बार भी फोन नहीं उठाया। फिर रेंजर पीएस ठाकुर तक मामला पहुंचा। वनकर्मियों ने गांव में एक पिंजरा भी लगा दिया, लेकिन बंदर कैद नहीं हुआ।

मजबूरी में ग्रामीणों ने सीएम हेल्पलाइन पर बंदर की शिकायत कर दी। शिकायत होने के बाद वनमंडल के वरिष्ठ अधिकारी सक्रिय हुए और इंदौर से बंदर को रेस्क्यू करने के लिए टीम भेजी। बावजूद इसके डिप्टी रेंजर पूरी कार्रवाई में गायब रहे। अब डीएफओ ने डिप्टी रेंजर को निलंबित कर दिया है। अब वे अपनी सफाई देने के लिए रोज वीडियो बना रहे हैं। यहां तक कि उसमें अधिकारियों को भी भला-बुरा बोलते दिख रहे हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!