MP NEWS - धार हाईवे पर बड़ा हादसा, 6 गाड़ियां जलकर राख, इंदौर के व्यापारी सहित 3 की मौत

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के धार जिले के अंतर्गत धामनोद थाना क्षेत्र में राऊ खलघाट फोरलेन पर एक ट्राला ने अचानक लैंड क्रॉस की और अपोजिट लेने में घुसकर एक के बाद एक 6 गाड़ियों में टक्कर मारी। ट्राला सहित सभी गाड़ियों में आग लग गई। इंदौर के बड़े व्यापारी जाकेश साहनी सहित 3 लोग इस आग में जिंदा जल गए। इनमें से एक बच्चा है। बाकी घायलों का अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

राऊ खलघाट फोरलेन पर एक्सीडेंट कैसे हुआ

घाट उतर रहे एक ट्राले का ब्रेक फेल होने से वह बेकाबू हो गया और दूसरी लेन में पहुंच गया। ट्राले ने एक के बाद एक 6 वाहनों को टक्कर मार दी। इसके कारण सभी वाहनों में आग लग गई। धामनोद थाना प्रभारी समीर पाटीदार ने बताया कि हादसे में दो ट्रक, दो कार, एक बाइक और एक मिनी ट्रक सहित छह वाहन जलकर खाक हो गए। धामनोद और महेश्वर से पहुंची फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में करीब ढाई से तीन घंटे लगे।

इंदौर के होटल कारोबारी ने ट्रैफिक नियम का पालन किया फिर भी हादसे का शिकार

जाकेश साहनी इंदौर के होटल व्यवसायी थे। वे कसरावद स्थित अपने रिसॉर्ट से लौट रहे थे। एक फोन कॉल आया तो अपनी कार को सड़क किनारे खड़ी करके फोन पर बात करने लगे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। जितेंद्र जाट हाईवे स्थित एक गांव का रहने वाला है। वह दूध का व्यवसाय करता था। रोज दूध लेने के लिए धामनोद जाता था। सोमवार को भी धामनोद जा रहा था। वह पूरी सतर्कता के साथ बाइक चल रहा था परंतु उसे संभालने का मौका तक नहीं मिला। अचानक उसकी बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्राला के ड्राइवर की भी मृत्यु हो गई। वह अंदर ही फंसा रह गया।

रीता साहनी की मृत्यु भी एक्सीडेंट में हुई थी

होटल व्यवसायी जाकेश साहनी की पत्नी रीता साहनी (64) सिंगापुर में क्रूज से गिर गई थीं। घटना जुलाई की है। रीता और जाकेश सिंगापुर में 'स्पेक्ट्रम ऑफ द सीज' क्रूज से पेनांग से सिंगापुर लौट रहे थे। रीता का जन्मदिन मनाने के बाद वे अपने रूम में जाकर सो गए। जाकेश जब सोकर उठे तो पत्नी रीता लापता थीं। क्रूज पर तलाश करने पर भी नहीं मिलीं। क्रूज स्टाफ को सूचना दी। इस दौरान पता चला कि क्रूज से समुद्र में कुछ गिरा है, लेकिन ये कंफर्म नहीं हो पाया था कि रीता ही समुद्र में गिरी हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!