MP NEWS - महिला बाल विकास विभाग की परियोजना अधिकारी के खिलाफ EOW में FIR

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिला स्थित बरगी क्षेत्र में महिला बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी के पद पर पदस्थ रहे श्री गिरीश बिल्लोर के खिलाफ आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ, मध्य प्रदेश शासन में अपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। 

परियोजना अधिकारी गिरीश बिल्लोरे के खिलाफ मामला दर्ज

परियोजना अधिकारी श्री गिरीश बिल्लोरे को इससे पूर्व सस्पेंड कर दिया गया था। जांच के दौरान पाया गया कि श्री गिरीश बिल्लोरे ने 32.69 लाख रुपए का भ्रष्टाचार किया है। इस जांच रिपोर्ट के आधार पर EOW- मध्य प्रदेश शासन के आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ में श्री गिरीश बिल्लोरे के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471 भादवि एवं धारा-7(ए), 13(1)बी सहपठित धारा-13(2) के तहत अपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। अब इस मामले की जांच EOW द्वारा की जाएगी और यदि EOW की जांच में भी श्री गिरीश बिल्लोरे दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें दंडित करने के लिए माननीय सक्षम न्यायालय में चार्ज शीट पेश की जाएगी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!