MP NEWS - चुनाव हारे डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा, समुद्र का पानी उतरा है किनारे पर घर मत बना लेना

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में लाड़ली लक्ष्मी योजना, मोदी की गारंटी, सरकार के विकास और अमित शाह के अद्वितीय इलेक्शन मैनेजमेंट के बावजूद दतिया विधानसभा से चुनाव हार गए पूर्व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने, आज अपने ऑफिस में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने विरोधियों के नाम भी संदेश छोड़ा है। 

विरोधियों के लिए डॉ नरोत्तम मिश्रा का संदेश

सरकार आपकी है, ललकार आपकी है और दरकार आपकी है। किसी किंचित भ्रम में मत आ जाना। समुद्र का पानी उतरता है तो रेत के किनारे पर घर मत बना लेना, मैं लौट कर आऊंगा, यह वादा है। मैं ज्यादा समय शांत रहने वाला जीव नहीं हूं लेकिन उनको अवसर जरूर देना चाहिए, इस बात का ध्यान हो। जनता के लिए अब उन्हें काम करने दो, अपने कार्यकर्ताओं के लिए मैं करूंगा। हर हफ्ते इसी कार्यालय पर ऐसे ही मिलूंगा। 

समर्थकों के लिए डॉ नरोत्तम मिश्रा का संदेश 

चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा नेता डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं केवल चुनाव के जवाब के कारण यह नहीं कहता था कि कार्यकर्ताओं में मेरे प्राण बसते हैं, बल्कि अब चुनाव परिणाम आने के बाद भी कहता हूं कि कार्यकर्ताओं में मेरे प्राण बसते हैं। आपका दुख मेरा, आपकी चुनौती मेरी, आपकी परेशानी मेरी, मैं विश्वास दिलाता हूं कि, आपका हमेशा ध्यान रखूंगा और आपके विकास की चिंता करूंगा। निश्चिंत रहिए सरकार हमारी है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।


#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!