MP NEWS - शिवराज ने पहली बार सरकार की तरफ पलट कर देखा, बोले वादे याद दिलाता रहूंगा

Bhopal Samachar
भारतीय जनता पार्टी के अनुशासित सिपाही श्री शिवराज सिंह चौहान का धैर्य टूटने लगा है। उनके पास अपने समर्थकों और प्रशंसकों के प्रश्नों का उत्तर नहीं है। अमरकंटक में पहली बार श्री शिवराज सिंह चौहान मर्यादा रेखा के बिल्कुल नजदीक खड़े नजर आए। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हमारा संकल्प पत्र पूरा होगा। मैं भी सरकार को, वादे याद दिलाता रहूंगा। 

मैंने भी जनता के बीच कुछ वादे किए थे: शिवराज सिंह चौहान

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को अनूपपुर में कहा, हमने जनता से विकास के वादे किए थे, वो सब पूरे होंगे। मैं अपेक्षा करता हूं कि सरकार हमारा संकल्प पत्र पूरा करेगी। मैं समय-समय पर सरकार का इस ओर ध्यान दिलाता रहूंगा। शिवराज ने कहा, मैंने भी जनता के बीच जाकर माता-बहनों से कुछ वादे किए थे। जो नई सरकार पूरा करेगी। हमने अमरकंटक में ही नर्मदा लोक बनाने की बात कही थी, वो भी पूरा होगा। सीएम डॉ. मोहन यादव और सरकार उसे पूरा करेगी। 

मक्खी की तरह निकाल दिया कोई महत्व भी नहीं मिल रहा

विधानसभा चुनाव 2023 में भले ही शिवराज सिंह चौहान भाजपा की तरफ से घोषित सीएम कैंडिडेट नहीं थे परंतु पार्टी का चेहरा वही थे। मध्य प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर उन्होंने पार्टी का प्रचार किया। चुनाव अधिसूचना जारी होने से पहले भी वह लगातार चुनाव के लिए काम करते रहे। चुनाव में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के पीछे पीएम श्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता, गृहमंत्री श्री अमित शाह की रणनीति के बाद तीसरे नंबर पर श्री शिवराज सिंह चौहान की सक्रियता आती है परंतु चुनाव के बाद पार्टी ने उन्हें मक्खी की तरह निकाल दिया। सरकार तो दूर की बात, उन्हें संगठन का काम भी नहीं दिया जा रहा है। 

पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!