MP NEWS - ग्वालियर में पूर्व कमिश्नर विनोद शर्मा के प्लाट में महिला की डेड बॉडी मिली, कपड़े उतरे, चेहरा जला हुआ था

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बेखौफ बदमाशों ने एक सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया है। कलेक्ट्रेट और जिला न्यायालय की नवीन बिल्डिंग के पीछे शनिवार सुबह एक अज्ञात महिला की लाश मिली है। बॉडी पर कपड़े नहीं थे, बल्कि पास में पड़े हुए मिले हैं। यह लाश एक खाली पड़े प्लॉट पर मिली है यह प्लॉट नगर निगम के पूर्व कमिश्नर विनोद शर्मा का बताया गया है। 

पुलिस ने संभावना व्यक्त की है कि महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या की गई है। महिला की पहचान नहीं हो सके इसलिए उसके चेहरे को भी जलाया गया है। मौके पर पुलिस को तीन देसी शराब के क्वार्टर और एक पत्र मिला है। जिसमें कुछ लोगों के नाम लिखे हुए हैं ।लेकिन पुलिस को आशंका है कि यह पत्र हत्यारों ने किसी अन्य मकसद से वहां छोड़ा है। जिससे महिला की पहचान न हो सके और उसकी हत्या में कुछ निर्दोष लोगों को फंसाया जा सके। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके पर एफएसएल डॉग स्क्वाड और विश्वविद्यालय थाने की पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच भी जुटी हुई है। 

पुलिस ने आसपास के थानों में महिला गुमशुदगी के मामलों की पड़ताल शुरू कर दी है खास बात यह है कि जिस जगह यह लाश मिली है वह  कलेक्ट्रेट और नवीन जिला न्यायालय भवन के एकदम नजदीक है।विश्वविद्यालय थाना भी कुछ ही दूरी पर स्थित है। बावजूद इसके हत्यारे इतनी सनसनी खेज वारदात को अंजाम देने में सफल हो गए। 

राजीव जंगले, सीएसपी,ग्वालियर ने बताया कि पुलिस ने फिलहाल अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए डेड हाउस भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि सबसे पहले महिला की पहचान किया जाना जरूरी है। इसके बाद हत्यारों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!