MP NEWS - कमलनाथ के बाद उनकी कार्यकारिणी भी भंग - पटवारी, पार्टी की खरपतवार खत्म करेंगे

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की कांग्रेस पार्टी में कमलनाथ विमलनाथ का जमाना खत्म हो गया है। नए प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने, पार्टी की खरपतवार को खत्म करने का काम शुरू कर दिया है। इसी के साथ कमलनाथ द्वारा गठित की गई मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी, प्रदेश कार्यकारिणी भी भंग कर दी गई। पटवारी स्वतंत्रता पूर्वक अपनी टीम का गठन करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उसे टीम में कोई भी साहब का चुगलखोर ना हो। 

नियुक्ति के बाद पहली बार राजधानी भोपाल आए कांग्रेस पार्टी के महासचिव एवं मध्य प्रदेश के प्रभारी श्री जितेंद्र सिंह ने, आते ही प्रदेश कांग्रेस की कार्यकारिणी को भंग कर देने की घोषणा कर दी। उन्होंने कहा कि फिलहाल सभी जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारी काम करते रहेंगे। प्रदेश प्रभारी श्री जितेंद्र सिंह ने MPCC ऑफिस में कांग्रेस नेताओं की बैठक ली। इस मीटिंग में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के अलावा कमलनाथ के 40 साल पुराने दोस्त दिग्विजय सिंह, दिग्विजय सिंह के दोस्त डॉ. गोविंद सिंह, पार्टी में पूरी तरह से अनुपयोगी हो चुके सुरेश पचौरी मौजूद रहे।

शिवराज सिंह और गोपाल भार्गव के लिए मुझे दुख होता है, जितेंद्र सिंह ने कहा

बैठक से पहले जितेंद्र सिंह ने मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल में गोपाल भार्गव को शामिल नहीं किए जाने पर कहा, 'यह भाजपा का अंदरूनी मामला है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मुझे दुख होता है। बहुत सारे सीनियर लोग हैं, चाहे विजयवर्गीय हों, पटेल हों, तोमर हों और खासतौर पर शिवराज सिंह चौहान... जिनको आगे रखकर चुनाव लड़ा गया, उनको एक तरह से साइड में कर दिया गया।' 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!