MPPSC द्वारा Assistant Professor भर्ती परीक्षा हेतु आवेदन फिर से शुरू - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर ने सहायक प्राध्यापक के पद हेतु ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया को पुनः प्रारंभ करने के लिए शुद्धिपत्र (Corrigendum) जारी कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा शुद्धि पत्र क्रमांक 05/16/2022 दिनांक 18 दिसंबर 2023 के द्वारा सहायक प्राध्यापक जीव रसायन (Biochemistry;बायोकेमेस्ट्री) हेतु ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया पुन प्रारंभ करने के संबंध में शुद्धि पत्र जारी किया गया है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा उच्च शिक्षा विभाग मध्य प्रदेश शासन हेतु सहायक प्राध्यापक जीव रसायन के पदों की पूर्ति के लिए विज्ञापन क्रमांक 16/2022 दिनांक 30 दिसंबर 2022 को आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित किया गया था।

वर्तमान में आयोग द्वारा जारी राज्य पात्रता परीक्षा 2022 में पात्र अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन पत्र में उक्त परीक्षा का रोल नंबर एवं परीक्षा परिणाम जारी होने के दिनांक का उल्लेख सेट परीक्षा संबंधित जानकारी के कॉलम में दर्ज करेंगे। अतः उक्त विज्ञापन में ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया को समस्त अभ्यर्थियों के लिए पुनः प्रारंभ किया जा रहा है।

MPPSC ASSISTANT PROFESSOR APPLICATION IMPORTANT DATES

  • ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि -29 दिसंबर 2023 
  • ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट -12 जनवरी 2024 
  • ऑनलाइन आवेदन में त्रुटि सुधार करने की प्रारंभिक तिथि- 1 जनवरी 2024
  • ऑनलाइन आवेदन में त्रुटि सुधार करने की अंतिम तिथि- 14 जनवरी 2024 
  • विज्ञापन की अन्य शर्तें यथावत ही  रहेंगी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!