MPPSC NEWS - लाइब्रेरियन और स्पोर्ट्स ऑफिसर भर्ती परीक्षा 2022 की तारीख घोषित

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा विभाग में ग्रंथपाल एवं क्रीड़ा अधिकारी के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु चयन परीक्षा की तारीख घोषित कर दी गई है। ऑफिशल डॉक्युमेंट्स मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर की वेबसाइट पर उपलब्ध है। सुविधा के लिए हम इस समाचार में भी प्रदर्शित कर रहे हैं। कैंडीडेट्स डाउनलोड कर सकते हैं। 

MPPSC Librarian Examination 2022 Schedule 

Higher Education Department of madhya Pradesh government के लिए मध्य प्रदेश पीएससी द्वारा आयोजित ग्रंथपाल भर्ती परीक्षा का आयोजन दिनांक 28 जनवरी 2024 को दो सत्रों में होगा। पहले पेपर में मध्य प्रदेश, भारत एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर के सामान्य ज्ञान के प्रश्न तथा कंप्यूटर की बेसिक नॉलेज से संबंधित प्रश्न आएंगे। प्रश्नों की संख्या 50 होगी। यह पेपर टोटल 200 नंबर के लिए होगा और सुबह 10 से 11 बजे तक 1 घंटे का समय मिलेगा। दूसरा पेपर 600 नंबर का होगा। लाइब्रेरी सब्जेक्ट से संबंधित 150 प्रश्न पूछे जाएंगे और दोपहर 1 से 4 बजे तक कुल 3 घंटे का समय मिलेगा। 
https://mppsc.mp.gov.in/uploads/advertisement/Vigyapti_Librarian_Exam_2022_Dated_22_12_2023.pdf

MPPSC Sports Officer Examination 2022 Schedule 

मध्य प्रदेश की सरकारी यूनिवर्सिटी एवं सरकारी कॉलेज में खेल अधिकारी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए चयन परीक्षा का आयोजन दिनांक 28 जनवरी 2024 को दो सत्रों में होगा। पहले पेपर में मध्य प्रदेश, भारत एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर के सामान्य ज्ञान के प्रश्न तथा कंप्यूटर की बेसिक नॉलेज से संबंधित प्रश्न आएंगे। प्रश्नों की संख्या 50 होगी। यह पेपर टोटल 200 नंबर के लिए होगा और सुबह 10 से 11 बजे तक 1 घंटे का समय मिलेगा। दूसरा पेपर 600 नंबर का होगा। खेल सब्जेक्ट से संबंधित 150 प्रश्न पूछे जाएंगे और दोपहर 1 से 4 बजे तक कुल 3 घंटे का समय मिलेगा। 
https://mppsc.mp.gov.in/uploads/advertisement/Vigyapti_Sports_Officer_Exam_2022_Dated_22_12_2023.pdf

पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!