मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम कब फाइनल होगा, कैलाश विजयवर्गीय ने भोपाल में बताया - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत के बाद, अब तक भाजपा विधायक दल के नेता का चुनाव नहीं हुआ है, इसके कारण लगातार सस्पेंस की स्थिति बनी हुई है। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के योग्य नेताओं में से एक श्री कैलाश विजयवर्गीय आज राजधानी भोपाल में थे। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम कब तक फाइनल हो जाएगा। 

क्या कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री पद का दावा पेश किया

भोपाल की मध्य विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता श्री देवेंद्र ठाकुर पर कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री आरिफ मसूद के समर्थक द्वारा जानलेवा हमला किया गया था। श्री देवेंद्र ठाकुर अस्पताल में भर्ती हैं। श्री कैलाश विजयवर्गीय उनका स्वास्थ्य जानने के लिए हॉस्पिटल आए थे। इसी दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के नाम के सस्पेंस रविवार को खत्म हो जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मुख्यमंत्री पद के लिए अपना दावा पेश कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि अभी मेरे पास बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, मैं भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव हूं। 

मुख्यमंत्री पद हेतु शिवराज सिंह का ताजा बयान

इससे पहले, मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा? इस सवाल पर मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'यह काम पार्टी का है, मेरा नहीं।' चुनावी नतीजों के बाद बीजेपी के सभी दिग्गज नेताओं ने दिल्ली में डेरा डाल रखा है, लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश में ही डटे हैं। दिल्ली नहीं जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने मिशन 29 का काम शुरू कर दिया है। एमपी में लोकसभा की सभी 29 सीट भाजपा जीते और प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले में 29 कमल की माला डालेगी। इसीलिए जहां विधानसभा चुनाव में पराजय हुई है, वहां मैं जा रहा हूं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!