RGPV BHOPAL NEWS - नामांकन शुरू, गाइडलाइन ध्यान से पढ़ें अन्यथा एडमिशन निरस्त हो जाएगा

Bhopal Samachar
राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय भोपाल द्वारा सन 2024 में आयोजित होने वाली परीक्षाओं के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इसके लिए नामांकन फार्म और गाइडलाइन जारी की गई है। Rajiv Gandhi University of Technology, Bhopal की ओर से स्पष्ट किया गया है कि यदि गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया तो स्टूडेंट का एडमिशन निरस्त माना जाएगा। 

RGPV BHOPAL नामांकन की आधिकारिक सूचना एवं लास्ट डेट

शैक्षणिक सत्र 2023-2024 में आपकी संस्था में संचालित बी.टेक/बी. फार्मेसी / एम.बी.ए./एम.बी.ए. (इंटीग्रेटेड)/बी. डिजाइन/बी.ई./बी.टेक. (पार्ट टाईम) एम.सी.ए./एम.सी.ए. (इंटीग्रेटेड) / बी.आर्क./एम.ई./एम.टेक./एम. फार्मा/फार्म डी/एम.आर्क./एम.टेक. (पार्ट टाईम) प्रथम वर्ष / प्रथम सेमेस्टर में प्रवेशित तथा लेटरल एन्ट्री में द्वितीय वर्ष/तृतीय सेमेस्टर में प्रवेशित छात्रों के लिये ऑनलाईन नामांकन प्रक्रिया दिनांक 13/12/2023 से प्रारंभ की जा रही है जिसकी अंतिम तिथि 30/12/2023 निर्धारित की गई है। अतः उपरोक्त ऑनलाइन प्रक्रिया निर्धारित अवधि के पूर्व अनिवार्य रूप से पूर्ण करना सुनिश्चित करें। 

उपरोक्त पाठ्यक्रमों में वर्ष 2023-24 में प्रवेशित छात्र निर्धारित अवधि में पोर्टल पर ऑनलाइन नामांकन नहीं करने / भरने की स्थिति में संस्था / महाविद्यालय में लिया गया प्रवेश स्वतः ही निरस्त हो जावेगा। नामांकन शुल्क राशि रू.150/- (मध्यप्रदेश निवासी छात्र) एवं नामांकन शुल्क राशि रू. 650/- (मध्यप्रदेश के बाहर के निवासी छात्र) जमा करने के लिये विश्वविद्यालय के पोर्टल पर ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध है, ऑनलाइन प्रकिया के उपरांत विश्वविद्यालय में हार्डकापी जमा हेतु किस प्रक्रिया का पालन करना है इसकी पूरी जानकारी गाइडलाइन में दी गई है। 

RGPV BHOPAL ENROLLMENT GUIDELINE direct link download

डॉक्यूमेंट नंबर 3240 (24121223074654.pdf) ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध है। सुविधा के लिए हम डायरेक्ट लिंक आईएसआई समाचार में उपलब्ध करा रहे हैं। कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर pdf file number 24121223074654 डिस्प्ले हो जाएगी। इसमें गाइडलाइन के बाद पेज नंबर 3 पर स्टूडेंट डाटा फॉर्म उपलब्ध है। सिंगल क्लिक से डाउनलोड कर सकते हैं। 
https://www.rgpv.ac.in/CDN/PubContent/Advertisement/Enrollment_2023_24121223074654.pdf 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!