BHOPAL NEWS - नगर निगम के डंपर ने 2 लड़कियों समेत तीन को कुचला, 1 की मौत दो गंभीर

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के इब्राहिमपुरा इलाके में शनिवार की सुबह हुए एक एक्सीडेंट में कक्षा 10 में पढ़ने वाली दो लड़कियां और उन्हें स्कूल छोड़ने जा रहे उनके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक लड़की की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। बाकी दोनों को काफी गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

कार ड्राइवर ने अचानक दरवाजा खोल दिया

भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुरा में सरस्वती प्रकाशन के सामने शनिवार सुबह करीब 10 बजे सिलावटपुरा निवासी शरीफ खां अपनी बेटी माबिया खान और उसकी सहेली सादिका खान को पुराने नगर निगम मुख्यालय सदर मंजिल के पास स्थित शासकीय विद्यालय में पढ़ने के लिए छोड़ने जा रहे थे। माबिया खान कक्षा दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। सरस्वती प्रकाशन के सामने पहुंचे थे कि सड़क किनारे खड़ी कार चालक ने अचानक कार का दरवाजा खोल दिया। 

पीछे से आ रहे डंपर ने ब्रेक नहीं लगाया, कुचल डाला

कार का दरवाजा खुलने के कारण शरीफ की बाइक कार के दरवाजे से टकराकर पलट गई। शरीफ और दोनों लड़कियां सड़क पर गिर गईं। ठीक इसी समय पीछे से आए नगर निगम के डंपर ने तीनों को कुचल डाला। हादसे में माबिया की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि माबिया के पिता और बाइक चालक शरीफ खां और माबिया की सहेली सादिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!