BHOPAL NEWS - लिकर कारोबारी के कटनी ठिकानों पर ED की छापामार करवाई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शराब का कारोबार करने वाले बल्लन तिवारी के कटनी स्थित घर एवं अन्य ठिकानों पर ED की टीम द्वारा शुक्रवार की रात छापामार कार्रवाई की गई। शनिवार शाम तक कार्रवाई जारी थी एवं प्रवर्तन निदेशालय की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया था, परंतु बताया जा रहा है कि मामला मनी लॉन्ड्रिंग और अरविंद केजरीवाल सरकार के शराब घोटाले से जुड़ा हुआ है। 

बल्लन तिवारी के खिलाफ का ही शिकायतें, दिल्ली के शराब घोटाले में भी संदिग्ध

सूत्रों ने बताया कि बल्लन तिवारी ने भोपाल में शराब का ठेका लेने के दौरान आर्थिक अनियमित की थी। इसकी शिकायत प्रवर्तन निदेशालय से की गई थी। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि बल्लन तिवारी के खिलाफ मनी लांड्रिंग के मामले में ED द्वारा जांच की जा रही है। कहा जा रहा है कि बल्लन तिवारी का कनेक्शन अरविंद केजरीवाल के शराब घोटाले से भी है। जिस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है उसी मामले में प्राप्त हुई एक शिकायत की पुष्टि के लिए बल्लन तिवारी के घर छापामार कार्रवाई की गई है। 

उल्लेखनीय है कि कटनी में पुलिस द्वारा बल्लन तिवारी के एक ठिकाने पर धरपकड़ की कार्रवाई की गई थी। पुलिस तिवारी को गिरफ्तार करना चाहती थी परंतु तिवारी वहां से फरार होने में सफल हो गया। बाद में पुलिस ने कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लिया और प्रकरण बनाया। शुक्रवार को जब प्रवर्तन निदेशालय की टीम बल्लन तिवारी के घर पहुंची तो, वह घर पर नहीं था। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!