BHOPAL NEWS - कई प्राइवेट स्कूलों की छुट्टी घोषित, ड्राइवर स्ट्राइक का असर

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ड्राइवर स्ट्राइक के चलते कई प्राइवेट स्कूलों ने छुट्टी घोषित कर दी है। आज कमर्शियल वाहनों के ड्राइवर हड़ताल पर चले गए थे। सबसे पहले ट्रक और बस का संचालन बंद हुआ और उसके बाद टैक्सी और ऑटो रिक्शा का संचालन भी बंद करवा दिया गया। दावा किया गया है कि कल भोपाल में सब कुछ जाम कर दिया जाएगा। इसके चलते प्राइवेट स्कूलों ने छुट्टी घोषित कर दी है क्योंकि स्कूल बस का संचालन नहीं हो पाएगा। 

काॅर्मल कॉन्वेंट 2 दिन, IES एक दिन बंद की सूचना

भेल इलाके में संचालित काॅर्मल कॉन्वेंट स्कूल से पैरेंट्स को मैसेज भेजकर बताया गया कि बस ड्राइवरों की हड़ताल के चलते 2 और 3 जनवरी को स्कूल बंद रहेगा। वहीं, IES पब्लिक स्कूल ने मंगलवार को एक दिन की छुट्‌टी घोषित की है। इसकी पुष्टि आईईएस पब्लिक स्कूल की ग्रुप डायरेक्टर मनीषा कावठेकर ने की है। वहीं, आनंद नगर के सेंट पॉल स्कूल में भी मंगलवार की छुट्‌टी है।

LNCT स्कूल, मंगलवार की छुट्टी बुधवार का फैसला कल करेंगे

एलएनसीटी स्कूल के प्रिंसिपल चेतन्य श्रीवास्तव ने कहा कि ट्रांसपोर्ट की दिक्कत के चलते हमने निर्णय लिया है कि 2 जनवरी को स्कूलों की छुट्टी रहेगी। इसके मैसेज हमने पैरेंट्स को कर दिए हैं। ताकि बच्चों को स्कूल आने में किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो। 3 जनवरी के लिए निर्णय हम मंगलवार को लेंगे। उम्मीद है कि जल्द ही समस्या का समाधान होगा।

देहली पब्लिक स्कूल की क्लासेस ऑनलाइन

सोमवार को देहली पब्लिक स्कूल ने बस ड्राइवर्स की हड़ताल के कारण स्टूडेंट्स की क्लासेस 2 जनवरी से ऑनलाइन मोड में शिफ्ट कर दी हैं।

माउंट काॅर्मल में पैरेंट्स को दी जिम्मेदारी

माउंट कार्मल स्कूल के मैनेजमेंट की माने तो हमारे यहां एनुअल फंक्शन चल रहे हैं। इसलिए हमने पैरेंट्स को मैसेज किए हैं कि कल बच्चों को वह खुद लेकर आएं और वापस भी लेकर जाएं, ताकि बच्चों को असुविधा नहीं हो।

सेंट जोसफ स्कूल में लगेगी क्लासेस

सेंट जोसफ स्कूल की प्रवक्ता वसुंधरा शर्मा ने बताया कि हम स्कूल बंद नहीं कर रहे हैं, हमारे स्कूल में छुट्‌टी नहीं हुई है। स्कूल में जो बच्चे आते हैं वह प्राइवेट बस ऑपरेटर्स द्वारा संचालित बसों से आते हैं। ऑपरेटर्स को बता दिया है वह इस समस्या का समाधान खुद करें। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!