BHOPAL NEWS - स्कूलों के टाइम को लेकर कलेक्टर का नया आदेश जारी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्कूलों की टाइम को लेकर कलेक्टर का एक नया आदेश जारी हुआ है। इस पर कलेक्टर ने भोपाल में संचालित समस्त सरकारी और प्राइवेट स्कूलों के ओपन होने के टाइम को लेकर स्थिति को स्पष्ट किया है। 

कक्षा 6 से 12 तक की परीक्षाओं का समय बदला या नहीं

कार्यालय कलेक्टर जिला भोपाल से दिनांक 20 जनवरी 2024 को जारी आदेश क्रमांक 722 में लिखा है कि, मध्य प्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग के आदेश क्रमांक/एफ44-04/2017/20-2, भोपाल दिनांक 18.01.2024 की कंडिका 2.2 अनुसार भोपाल जिला स्थित समस्त शासकीय/अशासकीय विद्यालयों में शीतलहर एवं प्रतिकूल मौसम को दृष्टिगत विद्यालय प्रातः 10:00 बजे से पूर्व संचालित नही किये जावेंगे। कक्षा 6वीं से 12वीं तक की कक्षाओं की पूर्व निर्धारित परीक्षाओं का संचालन निर्धारित समय सारणी अनुसार होगा। यह आदेश 31.01.2024 तक तत्काल प्रभाव सें प्रभावशील होगा।

कार्यालय कलेक्टर भोपाल से जारी आदेश क्रमांक 722, स्कूलों का टाइम



⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!