MP NEWS - गुना कलेक्टर एसिडिटी से पीड़ित, ICU में भर्ती, भोपाल रेफर करने की तैयारी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस के सुपुत्र एवं गुना कलेक्टर श्री अमनवीर सिंह बैंस, एसिडिटी का शिकार हो गए। उन्हें गुना में ICU में भर्ती किया गया है। बेहतर इलाज के लिए उन्हें भोपाल रेफर करने की तैयारी चल रही है। श्री अमन वीर, ग्वालियर में मुख्यमंत्री की मीटिंग से वापस लौटे थे, तभी से बीमार हैं। 

MP NEWS - मुख्यमंत्री की मीटिंग से वापस लौटते ही कलेक्टर बीमार

गुरुवार दिनांक 4 जनवरी को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ग्वालियर में थे। उन्होंने ग्वालियर संभाग के सभी कलेक्टरों को मीटिंग के लिए बुलाया था। गुना कलेक्टर श्री अमनवीर सिंह मुख्यमंत्री की मीटिंग अटेंड करने के लिए ग्वालियर गए थे। वहां से वापस आने के बाद बीमार हो गए। डिप्टी कलेक्टर श्री प्रथम कौशिक ने बताया कि, वह एसिडिटी और डाइजेशन की समस्या से परेशान है। उन्हें दवाई दे दी गई है। यदि आराम नहीं मिलता तो भोपाल रेफर कर दिया जाएगा। 

डी. श्रीनिवास वर्मा सीबीआई में ज्वाईंट डायरेक्टर

मध्य प्रदेश शासन, गृह विभाग मंत्रालय से जारी आदेश क्रमांक- 27/927/2022/ब-2/दो, के अनुसार भारत सरकार, गृह मंत्रालय, नई दिल्ली के पत्र क्रमांक No. 1-21016/16/2023-IPS.III, दिनांक 20 दिसम्बर, 2023 के संदर्भ में श्री डी. श्रीनिवास वर्मा, भापुसे (म.प्र. 1997) अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, ग्वालियर जोन, ग्वालियर को सीबीआई में ज्वाईंट डायरेक्टर के पद पर नियुक्ति प्रदान करने फलस्वरूप, राज्य शासन द्वारा उनकी सेवाएं, उक्त पद का कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से 05 वर्ष अथवा अन्य आगामी आदेश तक, जो भी पहले हो, भारत सरकार, गृह मंत्रालय को सौंपी जाती है।


⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!