MP NEWS - सागर में डॉक्टर दंपति की संदिग्ध मौत, खरगोन में महिला मजिस्ट्रेट की टेस्ट ट्यूब बेबी प्रोसेस से मौत

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सागर शहर में एक डॉक्टर दंपति की संदिग्ध मृत्यु का मामला सामने आया है। मृतक डॉक्टर दंपत्ति की पहचान बीना क्षेत्र के नंदन वाटिका कॉलोनी में रहने वाले बलवीर कैथोरिया और मंजू कैथोरिया के रूप में हुई है। डॉ बलबीर की बॉडी पंखे पर लटकी हुई थी जबकि डॉक्टर मंजू की बॉडी बिस्तर पर पड़ी हुई थी। 

मृत्यु का कारण पता नहीं परंतु पुलिस सुसाइड मान रही है

पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस के पास इस मामले में कोई खास जानकारी नहीं है। दोनों की डेड बॉडी के आसपास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन परंपरागत तौर पर पुलिस इस मामले को सुसाइड मानकर चल रही है। फिलहाल पुलिस केवल इतना बता पा रही है कि, बलवीर कैथोरिया खुरई इलाके में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ थे जबकि उनकी पत्नी मंजू कैथोरिया बीना सिविल अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ थीं। उनका एक बेटा है जो पटना के मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है। 

महिला मजिस्ट्रेट की टेस्ट ट्यूब बेबी प्रोसेस के बाद तबीयत बिगड़ी, चार दिन बाद मृत्यु 

मध्य प्रदेश के खरगोन की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट 50 वर्षीय पदमा राजौरा तिवारी का इंदौर के निजी अस्पताल में निधन हो गया। दरअसल, मजिस्ट्रेट ने टेस्ट ट्यूब बेबी प्रोसेस से नवजात बच्ची को जन्म दिया था। चार दिन तक वेंटीलेटर पर रहने के बाद गुरुवार को दोपहर में मौत हो गई। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!