MP NEWS - एसडीएम ने कार सवारों को पिटवाया, ओवरटेक कर रहे थे, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के उमरिया जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। इसमें एसडीएम का ड्राइवर और स्टाफ दो लड़कों को लाठी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया गया है कि राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री अमित सिंह के आदेश पर दोनों लड़कों की पिटाई की गई। लड़कों का अपराध इतना था कि उन्होंने एसडीएम की गाड़ी को ओवरटेक कर दिया था। 

पहले एसडीएम ने पीटा फिर ड्राइवर और असिस्टेंट से पिटवाया

जानकारी के अनुसार मामला उमरिया जिले के बांधवगढ़ का है। गाड़ी ओवरटेक करने के मामले में दो युवकों को बुरी तरह पीटा गया है। गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गाय है। घायल युवक प्रकाश दाहिया और शिवम् यादव ने आरोप लगाया है कि एसडीएम बांधवगढ़ अमित सिंह अपनी गाड़ी को ओवरटेक करने को लेकर नाराज हो गए और गाड़ी रुकवा कर दोनों युवकों को पीटा और एसडीएम के साथ वाले लोगों ने भी लाठी डंडों से पीटा।घायल युवक ने बताया कि मेरी गलती सिर्फ इतनी थी कि मैं अपने काम में जा रहा था मुझे लेट हो रहा था इसलिए मैं तेज गाड़ी चला रहा था। इसकी वजह से एसडीएम साहब की गाड़ी को मैंने ओवरटेक कर दिया। इसके बाद एसडीएम ने खुद मेरी पिटाई की और अपने ड्राइवर तथा अन्य लोगों से भी मुझे पिटवाया।

एसडीएम बोले- मैंने पीटा नहीं बचाया

इस पूरे मामले को लेकर एसडीएम बांधवगढ़ अमित सिंह ने बताया है कि मैं बीच बचाव कर रहा था। दोनों युवक नशे में थे और तहसीलदार को कट मारकर भाग रहे थे इसके बाद झगड़ा करने लगे। जब उन्होंने हमारे साथ मारपीट की तब जो लोग मेरे साथ में थे वो लोग भी उन्हें मारने लगे तो मैं बीच बचाव कर रहा था और उनको समझा रहा था कि इन्हें पुलिस के हवाले कर दो। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!