MP NEWS - भिंड में जीतू पटवारी बचाव की मुद्रा में दिखे, पत्रकारों के सवाल पर सफाई देते नजर आए

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी विपक्ष में है, लेकिन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री जितेंद्र पटवारी उर्फ जीतू के तेवर विपक्षी पार्टी के नेता जैसे नजर नहीं आ रहे हैं। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष ‎उमंग सिंघार और उप नेता प्रतिपक्ष ‎हेमंत कटारे के साथ भिंड में दो दिवसीय दौरे पर आए श्री जीतू पटवारी, बचाव की मुद्रा में दिखाई दिए। पत्रकारों के सवालों पर सफाई देते नजर आए। 

2018 में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ अन्याय क्यों किया

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने भिंड में कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस की ओर से CM का चेहरा नहीं थे। उस दौरान मैं चुनाव कैम्पेनिंग का हिस्सा था। कांग्रेस ने सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ा था। आज भी कांग्रेस में सामूहिक नेतृत्व है। सिंधिया को कांग्रेस ने कभी चेहरा नहीं बनाया। 

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के प्रति बड़ा प्रेम दिखा रहे हैं, ऐसा क्यों

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति नरम रवैये के सवाल पर पटवारी ने कहा, 'वोट किसी के नाम पर मिले, मुख्यमंत्री दूसरा बन गया। न मोहन यादव दुश्मन हैं, न शिवराज, हमारे वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। शिवराज सरकार में जो घोटाले हुए, उसे लेकर आवाज हमेशा उठाते आए हैं। मोहन यादव हमारे मुख्यमंत्री हैं। वे BJP के नहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। हम भी प्रदेश के नागरिक हैं, इसलिए हम मुख्यमंत्री से सवाल करते रहेंगे।'

भिंड में बुरे फंसे पटवारी

पत्रकारों ने श्री जीतू पटवारी से पूछा कि आपने प्रदेश की डॉ. मोहन यादव सरकार पर सवाल उठाए और दिल्ली से निर्णय होने की बात कही, जब मनमोहन PM थे, तब 10 जनपथ से निर्णय होते थे। इस सवाल के जवाब में पटवारी ने कहा, 'छोड़ो कल की बातें, कल की बात पुरानी, नए दौर में हम मिलकर लिखेंगे नई कहानी…।' 

जीतू पटवारी, कमलनाथ की कॉपी लगते हैं

कुल मिलाकर श्री जीतू पटवारी सरकार पर कोई सवाल नहीं उठा पाए। प्रतियोगी परीक्षाओं के रिजल्ट, पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाला, अस्थाई कर्मचारियों का नियमितीकरण, रिक्त पदों पर भर्ती, परिवहन विभाग का घोटाला, पुलिस डिपार्टमेंट की प्रताड़ना, इत्यादि किसी भी विषय पर बात नहीं कर पा रहे हैं। कोई मुद्दा ही नहीं बन पा रहे हैं। श्री जीतू पटवारी के बयान, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ की कॉपी लगते हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए।-इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!