MP NEWS - बालाघाट, बुरहानपुर, रतलाम और छतरपुर के भाजपा जिला अध्यक्ष बदले

Bhopal Samachar
भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश इकाई ने बालाघाट, बुरहानपुर, रतलाम और छतरपुर के जिला अध्यक्ष बदल दिए हैं। नवीन नियुक्ति की जानकारी प्रदेश कार्यालय प्रभारी एवं महामंत्री श्री भगवान दास सबनानी ने दी। 

मध्य प्रदेश भाजपा जिला अध्यक्षों की नियुक्ति 

  • बालाघाट में पूर्व मंत्री रामकिशोर कांवरे, 
  • बुरहानपुर में मनोज भाने, 
  • रतलाम में प्रदीप उपाध्याय, 
  • छतरपुर में चंद्रभान सिंह गौतम,

चुनाव में बगावत करने वाले माधव सिंह डाबर को हटाया

वन विभाग ने मध्य प्रदेश राज्य वन विकास निगम लिमिटेड भोपाल के संचालक मंडल के संचालक एवं अध्यक्ष पद से माधव सिंह डाबर को हटा दिया है। इस संबंध में वन विभाग ने गुरुवार को आदेश जारी कर दिए। विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर डाबर बागी हो गए थे। इसके बाद पार्टी ने उनको पार्टी से निष्कासित कर दिया था। माधव से दो बार जोबट से विधायक रह चुके हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में जोबट से पार्टी ने सुलोचना रावत के बेटे विशाल रावत को टिकट दिया था। इसके बाद माधव सिंह डाबर बागी हो गए थे। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!