MPPSC NEWS - सहायक कुल सचिव परीक्षा 2022 की चयन सूची एवं उम्मीदवारों के प्राप्तांक

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा सहायक कुलसचिव परीक्षा 2022 की चयन सूची मुख्य भाग 87% और उम्मीदवारों की प्राप्तांक सूची जारी कर दी गई है। कैंडीडेट्स मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा इस समाचार में उपलब्ध डायरेक्ट लिंक एवं डाउनलोड कॉपी का उपयोग भी कर सकते हैं। 

MPPSC - Assistant Registrar Examination 2022 Selection List (Main Part - 87 Percent) 

कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर मध्य प्रदेश पीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड की गई सहायक कुल सचिव परीक्षा 2022 चयन सूची डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं पीडीएफ फाइल डाउनलोड भी कर सकते हैं। 



https://mppsc.mp.gov.in/uploads/files/Selection_List_Assistant_Registrar_Examination_2022_Dated_03_01_2024.pdf 

MPPSC - Assistant Registrar Examination 2022 Obtained Mark List 

कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर मध्य प्रदेश पीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड की गई सहायक कुल सचिव परीक्षा 2022 चीन तुम उम्मीदवारों की प्राप्तांक सूची डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं पीडीएफ फाइल डाउनलोड भी कर सकते हैं। 


https://mppsc.mp.gov.in/uploads/files/Obtained_Mark_List_Assistant_Registrar_Examination_2022_Dated_03_01_2024.pdf 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!