MPPSC NEWS - असिस्टेंट प्रोफेसर एप्लीकेशन विंडो एक दिन के लिए ओपन करने की मांग

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा आयोजित सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा हेतु ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया के 6 दिन बाद UGC NET का RESULT आ गया है। कैंडीडेट्स का कहना है कि, रिजल्ट में देरी के लिए UGC जिम्मेदार है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, UGC NET वाले उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए केवल एक दिन के लिए एप्लीकेशन विंडो ओपन करें। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य श्री सुरेंद्र शर्मा ने उम्मीदवारों की मांग का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की अपील की है। 

MPPSC ने अपनी सुविधा के लिए तारीख बढ़ा दी थी

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा उच्च शिक्षा विभाग में सहायक प्राध्यापक के रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए भर्ती परीक्षा का नोटिफिकेशन अप्रैल 2023 में जारी किया था। यह परीक्षा 6 साल बाद आयोजित की जा रही है। परीक्षा का आयोजन 28 जनवरी 2024 को होना था परंतु मध्य प्रदेश पीएससी ने प्रशासनिक परेशानियों के चलते परीक्षा को स्थगित कर दिया। इसी के साथ ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट बढ़ाकर 12 जनवरी 2024 कर दी गई थी। 

UGC NET क्वालीफाई कैंडिडेट्स को एक मौका मिलना चाहिए

UGC NET क्वालीफाई करने वाले कैंडिडेट्स का कहना है कि, UGC की तरफ से रिजल्ट जारी करने में देरी की गई। उसकी लापरवाही के कारण उम्मीदवार एमपी लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा हेतु आवेदन नहीं कर पाए। भर्ती परीक्षा का आयोजन 3 मार्च 2024 को होना है। इसके लिए एडमिट कार्ड 25 फरवरी 2024 को जारी किए जाएंगे। अभी पर्याप्त समय है। UGC NET क्वालीफाई उम्मीदवारों को आवेदन करने का मौका दिया जाना चाहिए। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!