MPPSC NEWS - असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा आवेदन के लिए विंडो ओपन मामले में OSD का बयान पढ़िए

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore के ओएसडी श्री रविंद्र पंचभाई ने स्पष्ट कह दिया है कि, सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन की विंडो ओपन नहीं की जाएगी। इससे पहले UGC NET क्वालीफाई कैंडिडेट्स ने मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया था और एक दिन के लिए विंडो ओपन करने की मांग की थी। 

सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा का नया विज्ञापन जारी होने वाला है

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर के ओएसडी श्री रविंद्र पंचभाई ने कहा कि मध्य प्रदेश शासन, उच्च शिक्षा विभाग में सहायक प्राध्यापक की नई वैकेंसी आ चुकी है। भर्ती परीक्षा के लिए विज्ञापन तैयार कर लिया गया है। नया विज्ञापन जारी होने वाला है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में आवेदन करने से चूक गए हैं वह अगली परीक्षा में आवेदन कर सकते हैं। श्री रविंद्र पंचभाई ने यह नहीं बताया कि नया आवेदन कब तक जारी होगा और उनके "जल्द ही" की टाइम लिमिट कितनी है। 

UGC NET क्वालीफाई कैंडीडेट्स MPPSC से क्या चाहते हैं

UGC NET क्वालीफाई करने वाले कैंडिडेट्स का कहना है कि, UGC की तरफ से रिजल्ट जारी करने में देरी की गई। उसकी लापरवाही के कारण उम्मीदवार एमपी लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा हेतु आवेदन नहीं कर पाए। भर्ती परीक्षा का आयोजन 3 मार्च 2024 को होना है। इसके लिए एडमिट कार्ड 25 फरवरी 2024 को जारी किए जाएंगे। अभी पर्याप्त समय है। UGC NET क्वालीफाई उम्मीदवारों को आवेदन करने का मौका दिया जाना चाहिए। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!