MPPSC NEWS - वैज्ञानिक अधिकारी भर्ती परीक्षा, ऑनलाइन आवेदन पुन: प्रारंभ

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा Scientific Officer Physics, Chemistry एवं Biology के लिए शुद्धि पत्र जारी किया गया है। इसमें बताया गया है कि उम्मीदवारों के लिए शैक्षणिक अर्हता में संशोधन किया गया है और इसके कारण ऑनलाइन आवेदन करने की सुविधा फिर से प्रारंभ कर दी गई है। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने शुद्धिपत्र क्रमांक 01/36/2023 द्वारा वैज्ञानिक अधिकारी भौतिक (Scientific Officer Physics) के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए शैक्षणिक शैक्षणिक अर्हता में संशोधन तथा ऑनलाइन आवेदन करने की सुविधा पुन प्रारंभ करने के संबंध में सूचना जारी की है। इस शुद्धिपत्र के अनुसार ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट 15 फरवरी 2024 रात्रि 12:00 बजे तक रहेगी। ऑनलाइन आवेदन पत्रों में त्रुटि सुधार करने के लिए 19 जनवरी 2024 से 17 फरवरी 2024( रात्रि 12 बजे) तक का समय निर्धारित किया गया है। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा गृह विभाग मध्य प्रदेश शासन हेतु वैज्ञानिक अधिकारी भौतिकी, रसायन एवं जीव विज्ञान के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए विज्ञापन प्रकाशित किया गया था। इस विज्ञापन के महत्वपूर्ण निर्देश ए. पात्रता एवं विज्ञापन की कंडिका 03 शैक्षणिक अरहर्ता को गृह विभाग मध्य प्रदेश शासन के पत्र क्रमांक एफ 1 (बी) / 152/16/ बी-4/ दो दिनांक 14 नवंबर 2023 के अनुरोध पर भर्ती नियमों के प्रावधानों के अनुरूप संशोधित किया गया है। 

उपरोक्त विज्ञापन के अंतर्गत पूर्व में आवेदन कर चुके अभ्यर्थियों को पुनः आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है एवं शेष अभ्यर्थियों के लिए उक्त व्यवस्था के साथ ऑनलाइन आवेदन करने की सुविधा पुनः प्रारंभ की जा रही है ऑनलाइन आवेदन करने के लिए दिनांक 16 जनवरी 2024 से 15 फरवरी 2024 तक का समय निर्धारित किया गया विज्ञापन की अन्य शर्ते पूर्ववत रहेंगी।




⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!