SSC INDIA स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी भर्ती परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना

Bhopal Samachar
Staff Selection Board, government of India, new Delhi द्वारा स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी भर्ती परीक्षा 2023 के जिन उम्मीदवारों ने स्किल टेस्ट में भाग लिया है उन्हें उपलब्ध विकल्पों में से अपनी प्राथमिकता का चयन करने के लिए सूचना पत्र जारी किया गया है। 

SSC Stenographer Grade C & D Examination, 2023: for exercising the Option-cum-Preference for Post(s) Department of candidates who appeared in the Skill Test 

कर्मचारी चयन आयोग, भारत सरकार द्वारा जारी पत्र में लिखा है कि, भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालय एवं विभागों में रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी भर्ती परीक्षा 2023 की सूचना दिनांक 2 अगस्त 2023 को कर्मचारी चयन आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर प्रकाशित की गई थी। इसके लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा दिनांक 12 अक्टूबर एवं 13 अक्टूबर को आयोजित की गई थी। पेपर नंबर एक का रिजल्ट 24 नवंबर 2023 को घोषित किया गया था। इसी परीक्षा के अंतर्गत स्किल टेस्ट दिनांक 3 और 4 जनवरी को आयोजित किया गया। 

स्टाफ सिलेक्शन कमिशन, भारत सरकार द्वारा उन सभी उम्मीदवारों, जिन्होंने स्किल टेस्ट में भाग लिया है, को सलाह दी है कि वह अपना कैंडिडेट लॉग इन करके उपलब्ध विकल्पों में से करके अपनी पोस्ट और ऑर्गेनाइजेशन की प्राथमिकता दर्ज करें। अपनी प्राथमिकता दर्ज करने की लास्ट डेट दिनांक 2 फरवरी 2024 घोषित की गई है। 

SSC Stenographer exam FINAL NOTICE For option cum preferences steno 2023

कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर कर्मचारी चयन आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड FINAL NOTICE For option cum preferneces steno 2023 डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और पीडीएफ फाइल डाउनलोड कर सकते हैं।
https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/FINAL_NOTICE_For_option_cum_preferneces_steno2023_30012024.pdf  

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!