SSC दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट, प्राप्तांक, अंतिम उत्तर कुंजी और रिस्पांस शीट

Bhopal Samachar
Staff Selection Commission, Government of India, new Delhi द्वारा दिल्ली पुलिस के लिए आयोजित कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की अंतिम उत्तर कुंजी और उम्मीदवारों के प्राप्तांक जारी कर दिए गए हैं। इसी के साथ परीक्षार्थियों की रिस्पांस शीट भी ऑनलाइन कर दी गई है। 

कर्मचारी चयन आयोग, भारत सरकार द्वारा बताया गया कि परीक्षा प्रणाली में पारदर्शिता के लिए अंतिम उत्तर कुंजी और रिस्पांस सीट को कर्मचारी चयन आयोग नई दिल्ली की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। उम्मीदवार इस समाचार में उपलब्ध लिक के माध्यम से, अपने रोल नंबर और पासवर्ड के जरिए लॉगिन करके इसे देख सकते हैं। यह सुविधा दिनांक 8 जनवरी 2024 से दिनांक 22 जनवरी 2024 शाम 5:00 बजे तक उपलब्ध रहेगी। 

कर्मचारी चयन आयोग की ओर से बताया गया कि, सभी उम्मीदवार जो चयनित हो गए हैं और चयनित नहीं हुए हैं, उनके प्राप्तांक भी कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशल वेबसाइट पर दिनांक 8 जनवरी से अपलोड कर दिए जाएंगे जो दिनांक 22 जनवरी 2024 तक उपलब्ध रहेंगे। उम्मीदवार अपने व्यक्तिगत अंकों की जांच अपने उपयोगकर्ता नाम (रजिस्ट्रेशन नंबर) और पासवर्ड (एसएससी रजिस्ट्रेशन पासवर्ड) का उपयोग करके आयोग की वेबसाइट पर लॉग-इन करके देख सकते हैं और उम्मीदवार डैशबोर्ड पर परिणाम / अंक टैब पर क्लिक करें। 

SSC Constable (Executive) in Delhi Police Examination, 2023 (CBE) Final Answer Keys direct link for download

फाइनल आंसर शीट और रिस्पांस शीट के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशल वेबसाइट के यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। CANDIDATE LOGIN इंटरफेस ओपन हो जाएगा जिसमें अपना रोल नंबर और पासवर्ड दर्ज करके आप अपनी रिस्पांस शीट, अंतिम उत्तर कुंजी और प्राप्तांक डाउनलोड कर सकते हैं एवं प्रिंटआउट ले सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि निर्धारित अंतिम तिथि के बाद यह सुविधा अपने आप बंद हो जाएगी। 
https://ssc.digialm.com/EForms/configuredHtml/2207/85205/login.html 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!