मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती वर्ग 1 के रिजल्ट में विसंगति, ट्राइबल डिपार्टमेंट में EWS को सीट नहीं दी

मध्य प्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग एवं जनजातीय कार्य विभाग के लिए संयुक्त रूप से आयोजित उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती परीक्षा में के रिजल्ट में विसंगति का मामला सामने आया है। भारतीय ईडब्ल्यूएस संघ के अध्यक्ष धीरज तिवारी ने आरोप लगाया है कि, रिजल्ट बनाने में गलत फार्मूले का उपयोग कर लिया गया। ट्राइबल डिपार्टमेंट में EWS को कोई सीट नहीं दी गई इसके कारण कई अभ्यर्थी मेरिट से बाहर हो गए। 

MP HSTST RESULT ईडब्ल्यूएस वर्ग को 75 अंक पर पास भी नहीं माना

भारतीय ईडब्ल्यूएस संघ के अध्यक्ष धीरज तिवारी ने भोपाल समाचार डॉट कॉम को भेजे अपने बयान में लिखा है कि, उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती वर्ष 2023 का रिजल्ट जारी किया गया है। स्कूल शिक्षा विभाग एवं जनजाति कार्य विभाग ने संयुक्त मेरिट बनाकर अभ्यर्थियों के रिजल्ट जारी किए हैं। जनजाति कार्य विभाग ने EWS वर्ग को सीट नही दी और सामान्य प्रशासन विभाग के आदेश को अनदेखा करते हुए ईडब्ल्यूएस वर्ग को 75 अंक पर पास भी नहीं माना है, जिससे ईडब्ल्यूएस वर्ग के अनेको अभ्यर्थी मेरिट लिस्ट से अकारण ही बाहर हो गए हैं व नियुक्ति से वंचित रह गए। भारतीय ईडब्ल्यूएस संघ के अध्यक्ष धीरज तिवारी ने नियुक्ति के पहले इस विसगतियों  को दूर करने की मांग की है। 

MP TRIBAL विभाग की मेरिट लिस्ट 

यह केवल उदाहरण के लिए प्रस्तुत की गई है। इसी प्रकार सभी विषयों के लिए है। चार निचले क्रम में देखे जनजातीय कार्य विभाग के कालम में EWS का कालम ही नही है।


⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !