BHOPAL NEWS - 5 साल का बच्चा और 2 महिलाएं डॉग बाइट, ट्रांसपोर्ट नगर, चार इमली और पंचशील

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में डॉग बाइट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इनमें से तीन मामलों में तनाव की स्थिति बनी। गुप्ता ट्रांसपोर्ट नगर में घर के बाहर खेल रहे 5 साल के बच्चे पर स्ट्रीट डॉग ने हमला कर दिया। उसके गले, और चेहरे पर कई जगह डॉग बाइट के निशान है। संघर्ष के दौरान बच्चे को फ्रैक्चर हो गया। चार इमली और पंचशील में PET DOGS ने बिना वजह सामने से गुजर रही महिलाओं पर हमला कर दिया।

हेल्पलाइन पर कॉल करने के बाद भी नगर निगम भोपाल की टीम नहीं आती

मासूम बच्चों के पिता रामस्वरूप अहिरवार बताते हैं कि उनके बेटे अभिनव को आवारा कुत्तों से काफी डर लगता है। शिकायताें के बाद भी नगर निगम की टीम आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए नहीं पहुंचती है। रविवार को पूरे दिन में करीब 34 एंटी रेबीज इंजेक्शन लगाए गए हैं। इसमें से करीब पांच मामले नए हैं। बाकि पुराने केसेस का फालोअप रेबीज लगवाने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

चार इमली क्षेत्र में रहने वाली दीक्षा मानकर उम्र 26 वर्ष को ऑफिस से घर वापसी के समय स्ट्रीट डॉग ने अचानक हमला कर दिया। शाम को सात बज रहे थे। आसपास स्ट्रीट डॉग्स का कोई झुंड नहीं था, लेकिन अचानक एक आवारा कुत्ता है और उसने काट लिया। 

पंचशील में शनिवार रात को निश्चिला ठाकुर, उम्र 35 वर्ष घर के बाहर घूम रही थी। अचानक पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। उसे संघर्ष के दौरान हाथ से खून निकल आया। अब एंटी रैबीज इंजेक्शन लगवाने पड़ रहे हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!