BJP ने साधना सिंह, संगीता और धर्मशीला को राज्यसभा प्रत्याशी घोषित किया - HINDI NEWS

Bhopal Samachar
भारत की राजधानी नई दिल्ली में स्थित भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय कार्यालय द्वारा राज्यसभा द्वि-वार्षिक चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है। उम्मीदवारों में श्रीमती साधना सिंह, श्रीमती संगीता बलवंत एवं श्रीमती (डॉक्टर) धर्मशीला गुप्ता शामिल है। 

भाजपा केंद्रीय कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि केंद्रीय चुनाव समिति ने विभिन्न राज्यों में होने वाले राज्यसभा चुनाव के द्वि-वार्षिक चुनाव में अपने अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इसमें बिहार से श्रीमती डॉक्टर धर्मशीला गुप्ता और डॉ भीम सिंह, छत्तीसगढ़ से राजा देवेंद्र प्रताप सिंह, हरियाणा से श्री सुभाष बराला, कर्नाटक से श्री नारायणा कृष्णासा भांगड़े, उत्तर प्रदेश से श्री आपीएन सिंह, श्री सुधांशु त्रिवेदी, चौधरी तेजवीर सिंह, श्रीमती साधना सिंह, श्री अमरपाल मौर्य, श्रीमती संगीता बलवंत एवं श्री नवीन जैन को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है। 

उपरोक्त के अलावा उत्तराखंड से श्री महेंद्र भट्ट और पश्चिम बंगाल से श्री सामिक भट्टाचार्य को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। इस पूरी लिस्ट में तीन महिलाओं के नाम प्रमुखता से प्रदर्शित किए गए हैं। भाजपा के प्रेस रिलीज में तीनों नाम को बोल्ड किया गया है। टीवी चैनल पर डिबेट करने वाले लोगों के लिए यह चर्चा का विषय हो सकता है। भारतीय जनता पार्टी एवं कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ताओं को इसकी तैयारी कर लेनी चाहिए। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!