Government jobs - टेंपरेरी टीचर्स की भर्ती, JNKVV जबलपुर की वैकेंसी, WALK IN INTERVIEW

Bhopal Samachar
जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय जबलपुर द्वारा रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए टेंपरेरी टीचर्स की वैकेंसी ओपन की गई है। एप्लीकेशन की लास्ट डेट 19 फरवरी है जबकि वॉकिन इंटरव्यू 22 फरवरी को होंगे। 

JNKVV JABALPUR TEACHERS WALK IN INTERVIEW

Dean ABV, College of Agriculture, Khurai द्वारा जारी सूचना में बताया गया है कि यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर उपलब्ध आवेदन पत्र को भरकर नीचे दिए गए ईमेल पर दिनांक 19 फरवरी 2024 की सुबह 9:00 बजे तक भेज देना है। इसके बाद आवेदन की हार्ड कॉपी और वेरिफिकेशन के लिए सभी ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स साथ लेकर Office of the Dean, College of Agriculture, Jabalpur में रिपोर्ट करना है। यहीं पर वॉक इन इंटरव्यू आयोजित किए जाएंगे। 

JNKVV JABALPUR VACANCY DIRECT LINK DOWNLOAD

जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय जबलपुर की अधिकृत वेबसाइट पर टोटल पांच पेज की पीडीएफ फाइल ऑनलाइन की गई है। यहां क्लिक करके आप डायरेक्ट उसे पीडीएफ फाइल को अपनी स्क्रीन पर डिस्प्ले कर सकते हैं। पहले पेज पर सूचना दूसरे और तीसरे पेज पर एप्लीकेशन एवं अंत में शपथ पत्र दिया हुआ है। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं डाउनलोड कर सकते हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!