Government jobs - राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में कार्यक्रम प्रबंधक, लेखा प्रबंधक, कम्युनिटी मोबिलाइज

Bhopal Samachar
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश द्वारा जिला कार्यक्रम प्रबंधक, जिला लेखा प्रबंधक एवं जिला कम्युनिटी मोबिलाइज, वैकेंसी ओपन की गई। कैंडीडेट्स एमपी ऑनलाइन के माध्यम से विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं अथवा भोपाल समाचार डॉट कॉम नियमित रूप से चेक करते रहे। एमपी ऑनलाइन पर अपडेट होते ही समाचार प्रकाशित किया जाएगा। 

NHM MP VACANCY - DPM, DAM, DCM

National Health Mission Madhya Pradesh की ओर से जाती प्रारंभिक सूचना में बताया गया है कि सभी रिक्त पदों पर संविदा के आधार पर नियुक्ति होगी। जिला कार्यक्रम प्रबंधक के लिए 19 पद, जिला लेखा प्रबंधक के लिए 11 पद और जिला कम्युनिटी मोबिलाइज के लिए 12 पद रिक्त हैं। इनकी संख्या में परिवर्तन किया जा सकता है। ऑफिशियल जॉब नोटिफिकेशन एमपी ऑनलाइन पर दिनांक 16 फरवरी 2024 को जारी किया जाएगा। ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 21 मार्च 2024 घोषित की गई है। 

MICROBIOLOGIST VACANCY - राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन नोटिफिकेशन 

MPNHM,राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश ने माइक्रोबायोलॉजिस्ट के पद की पूर्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 5 मार्च 2024 है। यहां क्लिक करके इस वैकेंसी के बारे में विस्तृत समाचार पढ़ सकते हैं और ऑफिशियल जॉब नोटिफिकेशन एवं रूल बुक डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक प्राप्त कर सकते हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 


#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!